BMW Electric MINI Cooper भारत में लॉन्च को है तैयार

0
312

नई दिल्ली। भारत में लग्जरी और परफॉर्मेंस कार बाजार इलेक्ट्रिक एनर्जी से गुलजार है और बीएमडब्ल्यू का भारत में अगला बड़ा लॉन्च ऑल-इलेक्ट्रिक मिनी है। बीएमडब्ल्यू ने शुक्रवार को घोषणा की कि ऑल-इलेक्ट्रिक मिनी 3-डोर कूपर एसई के लिए प्री-लॉन्च बुकिंग अब ₹1 लाख की रिजर्वेशन अमाउंट के साथ खुली हुई है।

बैटरी से चलने वाली मिनी 3-डोर कूपर एसई को भारत में खरीदने के इच्छुक लोगों के पास मिनी इंडिया की वेबसाइट पर बुकिंग करने का विकल्प है। और दूर क्लिक करने और लेन-देन पूरा करने के लिए पर्याप्त कारण हो सकते हैं।

मिनी ब्रांड के तहत कार एक एक्साइटेड ड्राइव परफॉर्मेंस की पेशकश के लिए जाने जाते हैं और मिनी कूपर एसई, अपनी 32.6 kWh बैटरी के साथ कंप्लीट, क्रेडेंशियल्स पर निर्माण का लक्ष्य निर्धारित करती है। 184 hp की अधिकतम शक्ति और 270 Nm का टार्क पेश करते हुए, EV 7.3 सेकंड में 100 किमी प्रति घंटे की रफ्तार छूने का दावा करती है। कंपनी आगे दावा करती है कि ईवी की प्रति-चार्ज रेंज 270 किलोमीटर की ड्राइविंग रेंज प्राप्त होगी।

जीरो-एमिशन अर्बन मोबिलिटी प्रोडक्ट की तलाश करने वालों के लिए बीएमडब्ल्यू इलेक्ट्रिक मिनी को एक ठोस विकल्प के रूप में समर्थन दे रहा है। बीएमडब्ल्यू ग्रुप इंडिया के अध्यक्ष विक्रम पावाह ने कहा, “पहली बार मिनी इलेक्ट्रिक के साथ, मिनी एक बार फिर शहरी गतिशीलता सेक्टर में सबसे आगे है।” प्री-बुकिंग के साथ, हमारे ग्राहकों और मिनी प्रशंसकों के पास खरीदारी सुरक्षित करने का मौका है और लॉन्च से पहले और पूरी तरह से इलेक्ट्रिक मिनी चलाने वाले देश के पहले व्यक्ति बनें।”

आपकी जानकारी के लिए बता दें वर्तमान में, भारत में मिनी मॉडल रेंज में मिनी 3-डोर हैचबैक, मिनी जॉन कूपर वर्क्स हैचबैक, मिनी कन्वर्टिबल और स्थानीय रूप से निर्मित मिनी कंट्रीमैन शामिल हैं।