सोनाक्षी-ज़हीर ने क्यों की आखिर 23 जून को शादी; क्या है इसका राज, जानिए

0
90

मुंबई। सोनाक्षी सिन्हा और ज़हीर इकबाल पिछले सात सालों से एक दूसरे को डेट कर रहे थे। स्टार कपल ने अपने इस रिश्ते की भनक न तो पैपराजी को लगने दी और न ही इंडस्ट्री के लोगों को।

इतने सालों तक एक दूसरे के साथ प्यार में रहने के बाद स्टार कपल ने एक प्राइवेट सेरेमनी में अपनी शादी रजिस्टर करवाई और दोस्तों के लिए ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी रखी। लेकिन क्या आप जानते हैं सोनाक्षी और ज़हीर ने 23 जून को ही क्यों अपनी शादी की रस्म की? इसके साथ ही जानिए उनकी लाल साड़ी की कीमत।

ज़हीर इकबाल के घर हुई रजिस्टर मैरिज के बाद एक्ट्रेस ने तस्वीरें शेयर करते हुए बताया था कि उन्होंने अपनी दोस्ती 23 जून 2017 को रिलेशनशिप में बदली थी। उसी दिन ये तारीख दोनों के लिए खास बन गई। एक्ट्रेस ने अपने कैप्शन में लिखा था- सात साल पहले आज ही के दिन (23.06.2017) को हम दोनों ने एक-दूसरे की आंखों में देखा था प्यार जो अपने सबसे खूबसूरत रूप में है।

आज उस प्यार ने हमें सभी मुश्किलों और जीत में गाइड किया है। इस खूबसूरत पल तक पहुंचाया है जहां हमारे दोनों परिवारों और दोनों भगवानों के आशीर्वाद से अब हम पति-पत्नी हैं।’ सोनाक्षी और जहीर ने इसलिए 23 जून अपनी शादी के लिए चुना क्योंकि दोनों इसी दिन प्यार में डूबे थे।

बेहद सिंपल तरीके से शादी
बता दें, सोनाक्षी ने अपनी शादी को बेहद सिंपल रखा था। उन्होंने मैरिज रजिस्टर करने के दौरान अपनी माँ पूनम सिन्हा की ऑफ वाइट साड़ी पहनी थी। वहीं रिसेप्शन में सुर्ख लाल साड़ी, चूड़ा और मांग में सिंदूर भर कर पहुंची थीं। लेकिन आप इस साड़ी की कीमत जानकर शायद हैरान हो जाएं।

लाल साड़ी की कीमत
आमतौर पर बॉलीवुड एक्ट्रेसेज ने अपनी शादी में लाखों के लहंगे, गहने पहने हैं। डेस्टिनेशन वेडिंग, मेकअप आर्टिस्ट, ग्रैंड वेन्यू पसर करोड़ो खर्च कर दिए। लेकिन सोनाक्षी ने सिंपल साड़ी और परिवार की मौजूदगी में शादी की रस्मों की पूरा किया। उनकी लाल साड़ी की कीमत हैरान कर देगी। एक्ट्रेस ने शादी के रिसेप्शन में बोल्ड रेड शेड की कस्टम रॉ मैंगो ‘चांद बूटा’ ब्रोकेड साड़ी पहनी थीं जिसकी कीमत 79,800 बताई जा रही है।