MediaTek के धांसू प्रोसेसर के साथ लॉन्च होगा Nothing का सस्ता 5G फोन

0
21

नई दिल्ली। नथिंग से जुड़ी नई कंपनी CMF अब बेहद सस्ते में पावरफुल स्पेसिफिकेशंस वाला स्मार्टफोन ला रही है। CMF by Nothing ने कन्फर्म कर दिया है कि इसके पहले फोन में MediaTek का दमदार प्रोसेसर मिलेगा। नए फोन को ब्रैंड CMF Phone 1 नाम से लॉन्च कर सकता है और इसके कुछ स्पेसिफिकेशंस भी लीक हुए हैं।

बीते दिनों कंपनी के को-फाउंडर Akis Evangelidis ने नए डिवाइस के परफॉर्मेंस के बारे में बात की थी और बताया था कि इससे दमदार परफॉर्मेंस का फायदा मिलेगा। अब ब्रैंड ने खुद कन्फर्म कर दिया है कि इसके पहले फोन में MediaTek Dimensity 7300 5G प्रोसेसर दिया जाएगा। दावा है कि यह सेगमेंट की सबसे दमदार परफॉर्मेंस ऑफर करेगा।

कंपनी की मानें तो MediaTek Dimensity 7300 5G प्रोसेसर के साथ 8GB तक रैम का फायदा मिल सकता है। यह चिपसेट 8-कोर आर्किटेक्चर पर आधारित है और TSMC से जुड़े 4nm प्रोसेस के जरिए तैयार किया गया है। यह प्रोसेसर 5G सपोर्ट भी ऑफर करता है और इसके साथ मल्टी-टास्किंग करना यूजर्स के लिए आसान हो जाएगा।

इतने सस्ते में खरीद पाएंगे Phone 1
लोकप्रिय टिप्सटर योगेश ब्रार ने बताया है कि CMF अपने पहले स्मार्टफोन को बैंक ऑफर्स के साथ 15,999 रुपये की शुरुआती कीमत पर पेश कर सकता है। दावा है कि बिना ऑफर्स के भी Phone 1 की कीमत 20 हजार रुपये से कम रखी जाएगी। इस सेगमेंट में मौजूद OnePlus और Xiaomi डिवाइसेज से इसकी सीधी टक्कर हो सकती है।

CMF Phone 1 को भारतीय मार्केट में 8 जुलाई को लॉन्च किया जाएगा और इसका लाइव-स्ट्रीम कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट और यूट्यूब पर देखा जा सकेगा। CMF Phone 1 के अलावा नथिंग का नया ब्रैंड Watch Pro 2 और Buds Pro 2 जैसे गैजेट्स भी मार्केट में उतारने वाला है। फोन के बाकी फीचर्स से फिलहाल पर्दा नहीं उठा है।