निवेश के लिए तैयार रहिये, आने वाला है 599 करोड़ का IPO, जानें प्राइस बैंड

0
14

मुंबई। Awfis Space Solutions Ltd IPO: फ्लेक्सिबल वर्कस्पेस सॉल्यूशंस कंपनी Awfis Space Solutions Ltd 22 मई को अपना आईपीओ लॉन्च करने जा रही है। कंपनी आईपीओ के जरिए 599 करोड़ रुपये जुटाना चाहती है। Awfis Space Solutions Ltd का आईपीओ 22 मई को सब्सक्रिप्शन के लिए खुलेगा और 27 मई को बंद हो जाएगा। एंकर निवेशकों के लिए आईपीओ 21 मई को खुलेगा।

Awfis Space Solutions ने अपने 599 करोड़ रुपये के आईपीओ के लिए ₹364-383 प्रति शेयर का प्राइस बैंड तय किया है। इस आईपीओ के तहत 128 करोड़ रुपये के फ्रेश इक्विटी शेयर जारी किए जाएंगे। इसके अलावा, 470.93 करोड़ रुपये के शेयरों की बिक्री ऑफर फॉर सेल (OFS) के तहत की जाएगी।

प्रमोटर पीक XV पार्टनर्स इन्वेस्टमेंट्स V (जिसे पहले SCI इन्वेस्टमेंट्स के नाम से जाना जाता था) और शेयरधारक बिस्क लिमिटेड और लिंक इन्वेस्टमेंट ट्रस्ट OFS में शेयर बेचेंगे।वर्तमान में, पीक XV के पास Awfis Space Solutions में 22.86 प्रतिशत हिस्सेदारी है, बिस्क और लिंक इन्वेस्टमेंट ट्रस्ट के पास कंपनी में क्रमशः 23.47 प्रतिशत और 0.36 प्रतिशत हिस्सेदारी है।

बुक-रनिंग लीड मैनेजर
आईसीआईसीआई सिक्योरिटीज लिमिटेड, एक्सिस कैपिटल लिमिटेड, आईआईएफएल सिक्योरिटीज लिमिटेड और एमके ग्लोबल फाइनेंशियल सर्विसेज लिमिटेड सार्वजनिक निर्गम के बुक-रनिंग लीड मैनेजर हैं।

कंपनी के बारे में
Awfis Space Solutions की स्थापना साल 2014 में हुई है। कंपनी देश में एक वर्कस्पेस सॉल्यूशन प्रोवाइडर के रूप में काम करती है। यह स्टार्टअप स्मॉल और मीडियम साइज एंटरप्राइजेज (SME) और बड़े कॉरपोरेट्स को फ्लेक्सिबल वर्कस्पेस ऑप्शन प्रदान करता है।