जीप की नई SUV मेरिडियन X वैरिएंट के साथ लॉन्च, जानिए कीमत और फीचर्स

0
8

नई दिल्ली। जीप इंडिया (Jeep India) ने देश में मेरिडियन SUV के खास ‘X’ वैरिएंट को फिर से लॉन्च किया है। इस खास वैरिएंट को पहली बार पिछले साल अप्रैल में इसके अपलैंड वैरिएंट के साथ पेश किया गया था। अब, ग्राहक मेरिडियन X को बुक कर सकते हैं, जिसकी कीमत 34.27 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) से शुरू होती है। आइए जरा विस्तार से इसकी डिटेल्स जानते हैं।

कलर ऑप्शन
इस न्यू SUV के कलर ऑप्शन की बात करें तो लिमिटेड प्लस वैरिएंट के आधार पर मेरिडियन X को 7 कलर ऑप्शन के आधार पर पेश किया गया है, जिसमें सिल्वरी मून, टेक्नो मेटालिक ग्रीन, मैग्नेसियो ग्रे, पर्ल व्हाइट, ब्रिलियंट ब्लैक, गैलेक्सी ब्लू और वेलवेट रेड जैसे कलर ऑप्शन शामिल हैं।

इंटीरियर
जहां तक ​​बदलाव की बात है तो X ट्रिम में बॉडी कलर के लोअर, साइड स्टेप और ग्रे कलर रूफ, ORVM और अलॉय व्हील मिलते हैं। वहीं, अगर इंटीरियर की बात करें तो मेरिडियन X के केबिन एक डैश कैम देखने को मिलता है। इसके अलावा ये कार मल्टी कलर एम्बिएंट लाइटिंग, प्रीमियम कारपेट मैट और एक रियर सीट एंटरटेनमेंट पैकेज से लैस है।

इंजन पावरट्रेन
इंजन पावरट्रेन की बात करें तो जीप मेरिडियन X समान 2.0-लीटर डीजल इंजन द्वारा संचालित है, जो 9-स्पीड ऑप्शन गियरबॉक्स से जुड़ा है। इस मोटर को 168bhp की पावर और 350Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करने के लिए ट्यून किया गया है।