POCO F3 GT का नया टीज़र जारी, जल्द होगा भारत में लॉन्च, जानें खूबियां

0
559

नई दिल्ली। पोको (POCO) के अपकमिंग स्मार्टफोन POCO F3 GT के भारत में लॉन्च को लेकर काफी अनुमान लगाए जा रहे थे | POCO India ने हालही में अपने ऑफिशियल ट्विटर हेंडल से POCO F3 GT का एक नया टीजर पोस्ट किया है। कुछ महीने पहले, POCO ने टीज किया था कि वह भारत में POCO F3 GT को Q3 2021 (जुलाई और सितंबर के बीच) में लॉन्च करेगा। हालांकि, कंपनी ने अपने टीजर में लॉन्च डेट का खुलासा नहीं किया है. लेकिन, टीजर से ये पता लगता है कि कंपनी जल्द ही भारत में POCO F3 GT की पेशकश कर सकती है. ये एक गेमिंग स्मार्टफोन होगा |

POCO F3 GT में मीडियाटेक डाइमेंशन 1200 SoC होने की पुष्टि हुई है। पिछले महीने, POCO ने M3 Pro 5G के लॉन्च के साथ भारत में अपने स्मार्टफोन पोर्टफोलियो का विस्तार किया। इसमें ट्रिपल रियर कैमरा और मीडियाटेक डाइमेंशन 700 SoC जैसे फीचर्स शामिल थे।

POCO F3 GT के अगस्त के पहले दस दिनों में लॉन्च होने की संभावना है। इसका मतलब है कि हम POCO F3 GT लॉन्च की तारीख से सिर्फ एक महीने दूर हैं। POCO F3 GT के Redmi K40 गेम एन्हांस्ड एडिशन का रीब्रांडेड संस्करण होने की उम्मीद है जिसे कुछ महीने पहले चीन में लॉन्च किया गया था। Redmi K40 गेम एन्हांस्ड एडिशन स्पेसिफिकेशंस से POCO F3 GT स्पेसिफिकेशंस के बारे में अनुमान लगाया जा सकता हैं।

POCO F3 GT संभावित स्पेसिफिकेशंस
POCO F3 GT में 6.67-इंच का OLED डिस्प्ले फुल-एचडी + रिज़ॉल्यूशन और 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ आ सकता है। फोन में पीछे की तरफ 64MP प्राइमरी यूनिट, 8MP अल्ट्रावाइड लेंस और 2MP मैक्रो सेंसर के साथ ट्रिपल कैमरा सेटअप होगा। ब्रांड के अन्य मिड-रेंज स्मार्टफोन की तरह ही फ्रंट में कैमरा 16MP यूनिट हो सकता है।

POCO F3 GT के MediaTek डाइमेंशन 1200 SoC और Android 11 OS होने की उम्मीद है। फोन भारत में 6GB+128GB, 8GB+128GB और 12GB+256GB कॉन्फ़िगरेशन में उपलब्ध हो सकता है। फोन 5,065mAh की बैटरी और 67W चार्जिंग की सुविधा होगी। अन्य सुविधाओं में 5G कनेक्टिविटी, एक साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर और स्टीरियो स्पीकर शामिल हो सकते हैं।