Kia Sonet का GTX वेरिएंट भारत में लॉन्‍च, जानिए कीमत और फीचर्स

0
77

नई दिल्‍ली। Kia मोटर्स की ओर से Compact SUV के तौर पर ऑफर की जाने वाली Sonet का नया GTX वेरिएंट भारतीय बाजार में लॉन्‍च कर दिया गया है। कंपनी की ओर से पेश किए गए नए वेरिएंट में किस तरह के फीचर्स को दिया गया है। इसे किस कीमत पर खरीदा जा सकता है। हम आपको इस खबर में बता रहे हैं।

नया वेरिएंट: किआ मोटर्स की ओर से भारतीय बाजार में पेश की जाने वाली सबसे सस्‍ती एसयूवी Sonet का GTX वेरिएंट लॉन्‍च कर दिया गया है। कंपनी की ओर से लॉन्‍च किए गए नए वेरिएंट में कई बेहतरीन फीचर्स को दिया गया है। खास बात यह है कि कंपनी ने जुलाई की शुरूआत में नए वेरिएंट को लॉन्‍च किया है, इससे पहले अप्रैल महीने में भी एसयूवी के HTE(O) और HTK(O) वेरिएंट्स को भी लॉन्‍च किया जा चुका है।

फीचर्स: Kia Sonet GTX वेरिएंट में कंपनी की ओर से कई बेहतरीन फीचर्स को ऑफर किया गया है। इसमें ब्‍लाइंड व्‍यू मॉनिटर के साथ 360 डिग्री कैमरा, फ्रंट वेंटिलेटिड सीट्स, एयर प्‍यूरीफायर, ऑटो हेडलैंप, एलईडी फॉग लैंप, एंड्राइड ऑटो, एपल कार प्‍ले, 10.25 इंच इंफोटेनमेंट सिस्‍टम, 10.25 इंच इंस्‍ट्रूमेंट क्‍लस्‍टर, छह एयरबैग, फोर वे इलेक्ट्रिकली पावर्ड ड्राइवर सीट, 16 इंच क्रिस्‍टल कट अलॉय व्‍हील्‍स को दिया जा रहा है।

इंजन: कंपनी की ओर से इस वेरिएंट में 1.0 लीटर जीडीआई स्‍मार्ट स्‍ट्रीम 7डीसीटी और 1.5 लीटर सीआरडीआई वीजीटी 6एटी इंजन का विकल्‍प मिलता है। खास बात यह है कि कंपनी ने इस वेरिएंट को सिर्फ ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ ही ऑफर किया है, इसमें किआ की ओर से मैनुअल ट्रांसमिशन को नहीं दिया गया है।

सुरक्षा: सोनेट जीटीएक्‍स वेरिएंट में सुरक्षा का भी काफी ध्‍यान रखा गया है। इसमें एबीएस, ईबीडी, ईएसएस,बीएएस, ईएससी, एचएसी, वीएसएम, फ्रंट ड्यूल एयरबैग, फ्रंट साइड एयरबैग, साइड कर्टेन एयरबैग, आइसोफिक्‍स चाइल्‍ड एंकर, ऑल सीट बेल्‍ट रिमाइंडर, स्‍पीड सेंसिंग ऑटो डोर लॉक, रियर पार्किंग सेंसर, फ्रंट पार्किंग सेंसर, टीपीएमएस, चारों पहियों में डिस्‍क ब्रेक, Level-1 ADAS, एफसीडब्‍ल्‍यू, एलवीडीए जैसे सेफ्टी फीचर्स को दिया गया है।

कीमत: कंपनी की ओर से Sonet GTX वेरिएंट को HTX+ और GTX+ के बीच में पोजिशन किया गया है। सोनेट GTX वेरिएंट को 13.71 लाख रुपये की एक्‍स शोरूम कीमत पर लॉन्‍च किया गया है।