मोदीजी बच्चों की वैक्सीन को विदेश क्यों भेजा, लिखे पोस्टर पर भाजपा का विरोध

0
281

कोटा। वैक्सीनेशन को लेकर शहर में सियासत का दौर शुरू हो गया है। नेशनल स्टूडेंट यूनियन ऑफ इंडिया (NSUI) के जिलाध्यक्ष प्रफुल्ल पाठक की अगुवाई में ‘मोदी जी हमारे बच्चों की वैक्सीन को क्यों विदेश भेजा’ लिखे स्लोगन के पोस्टर शहर के स्वास्थ्य केंद्रों व अन्य जगहों पर लगाए गए। जब इस मामले की भनक बीजेपी को लगी तो, बीजेपी कार्यकर्ता मौके पर पहुंचे ओर विरोध जताया।

उन्होंने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पोस्टर को हटाया। मामले को लेकर बीजेपी के महावीर नगर मंडल अध्यक्ष की ओर से थाने में शिकायत दी गई है। प्रफुल्ल पाठक ने कहा कि वर्तमान में कोरोना महामारी की दूसरी लहर के कारण देश की चिकित्सकीय व्यवस्था पूरी तरह से चरमरा गई है।

देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा विदेशों में भारत द्वारा निर्मित वैक्सीन पहुंचाई गई। हमें इसका जवाब चाहिए कि हमारे देश द्वारा निर्मित वैक्सीन को दूसरे देशों में क्यों पहुंचाया गया। हमने महावीर नगर, तलवण्डी, विज्ञान नगर स्वास्थ्य केंद्रों सहित महावीर नगर व घटोत्कच सर्कल पर पोस्टर लगाए है।

इधर महावीर नगर बीजेपी मंडल अध्यक्ष संजय निझावन ने बताया कि महावीर नगर थर्ड डिस्पेंसरी पर पोस्टर लगे हुए थे। जिसकी सूचना पुलिस कंट्रोल रूम को दी। थाने से पुलिस की गाड़ी पहुंची ओर पोस्टर हटाए। संजय ने महावीर नगर थाने में NSUI के खिलाफ शिकायत दी है। जिसमें बताया है कि मोदी हिंदुस्तान के प्रधानमंत्री है। उनका मान सम्मान रखना चाहिए। NSUI को बचकाना कदम नही उठाना चाहिए।