सबसे छोटी और सबसे सस्ती बाइक हार्ले डेविडसन X350 हुई लॉन्च, जानें कीमत

0
130

नई दिल्ली। हार्ले डेविडसन (Harley-Davidson) ने आखिरकार अपनी सबसे छोटी और सबसे सस्ती मोटरसाइकिल X350 को चीनी बाजार में पेश कर दिया है। नई हार्ले डेविडसन X350 को चीनी वाहन निर्माता – कियानजियांग के साथ साझेदारी में विकसित किया गया है। आइये जानते हैं हार्ले की इस किफायती मोटरसाइकिल में क्या कुछ है खास।

यह मोटरसाइकिल अमेरिकी डीलरशिप पर भी पहुंच गई है। अमेरिकी ऑटोमेकर एक नई 500cc मोटरसाइकिल भी लॉन्च करेगी, जिसे Harley-Davidson X500 नाम दिया गया है।

लुक और डिजाइन: नई X350 मोटरसाइकिल एक एलईडी हेडलाइट, एक रिक्टैंगुलर फ्यूल टैंक, स्कूप्ड सिंगल-पीस सीट और क्रैश गार्ड के साथ आती है। मोटरसाइकिल में सिंगल सीट और सेंट्रली माउंटेड फुट पेग्स दिए गए हैं, जो एक आरामदायक राइडिंग पोजीशन देगा। यह अंडरबेली एग्जॉस्ट और सर्कुलर सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट पॉड के साथ आता है।

इंजन: नई Harley Davidson X350 में 353cc, लिक्विड-कूल्ड, इन-लाइन ट्विन-सिलेंडर इंजन है, जिसे 6-स्पीड गियरबॉक्स से जोड़ा गया है। इसका इंजन 7000rpm पर 36bhp और 31Nm की पीक टॉर्क जेनरेट करती है।माइलेज की लिहाज से देखा जाए तो कंपनी का दावा है कि यह बाइक 1 लीटर में 20 किलोमीटर तक जाएगी। वहीं दमदार बाइक की टॉप स्पीड 143km/h है।

कलर ऑप्शन: नई Davidson X350 में 3 कलर ऑप्शन ऑफर किए गए हैं, जिसमें डैजलिंग ब्लैक, जॉयफुल ऑरेंज और ब्राइट सिल्वर में कलर शामिल हैं। कंपनी ने इन कलर्स के माध्यम से अपनी इस बाइक के लुक को पूरी तरह से प्रीमियम करने की कोशिश की है, जो वाकइ में इस बाइक को बेहतरीन लुक देती है।

कीमत: कंपनी अभी अपनी इस बाइक की कीमतों का खुलासा नहीं किया है, लोकिन कयास लगाया जा रहा है कि कंपनी ये सबसे किफायती बाइक होगी।