तारक मेहता यह ‘एपिसोड’ 2020 में यू-ट्यूब के ‘टॉप 10 ट्रेंडिंग वीडियोज़’ में शामिल

0
873
टप्पू सोनू को प्रपोज़ करते हुए।

नई दिल्ली। छोटे पर्दे के बेहद कामयाब कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा ने दर्शकों का बेशुमार प्यार पाने के बाद अब एक और कीर्तिमान बनाया है। शो के एक एपिसोड ने साल 2020 में यू-ट्यूब की टॉप 10 ट्रेंडिंग वीडियोज़ की लिस्ट (YouTube top trending videos India) में अपनी जगह बनायी है। यू-ट्यूब द्वारा जारी सलाना लिस्ट में कैरीमिनाती का वीडियो पहले स्थान पर है।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा सोनी सब पर प्रसारित किया जाता है। यह छोटे पर्दे के सबसे अधिक लम्बा चलने वाले शोज़ में शामिल है। टीआरपी में भी शो अक्सर टॉप 5 की लिस्ट में अपनी जगह बनाता रहा है। YouTube top trending videos (India) लिस्ट में तारक मेहता के एपिसोड 2933 ने 10वीं पोजिशन हासिल की है। यह वेलेंटाइन स्पेशल एपिसोड था, जिसमें टप्पू सोनू को प्रपोज़ करता है। टप्पू का किरदार राज अनादकत निभा रहे हैं, जबकि पलक सिधवानी सोनू के रोल में हैं।

एपिसोड 21 फरवरी को प्रसारित किया गया था। इस वीडियो को 56 लाख से अधिक व्यूज़ मिले हैं। तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दिलीप जोशी, दिशा वकानी, भव्या गांधी, अमित भट्ट, शैलेष लोढ़ा मुख्य किरदार निभाते रहे हैं।

टॉप 10 लिस्ट में आने वाले दूसरे वीडियोज़ की बात करें तो पहले स्थान पर यू-ट्यूबर अजय नागर का कैरिमिनाती- स्टॉप मेकिंग एजम्पशंस, यू-ट्यूब वर्सेज़ टिक टॉक- द एंड है। दूसरे स्थान पर जेकेके एंटरटेनमेंट का छोटू दादा ट्रैक्टर वाला, तीसरे स्थान पर मेक जोक आया है। यू-ट्यूबर और कॉमेडी कलाकार आशीष चंचलानी का ऑफ़िस, एग्ज़ाम और वैक्सीन आठवें स्थान पर है। भुवन बाम के चैनल बीबी की वाइन्स का एंग्री मास्टरजी- पार्ट 15 नौवें स्थान पर रहा।

पूरी लिस्ट इस प्रकार है-

  1. कैरिमिनाती- यू-ट्यूब वर्सेज़ टिक टॉक
  2. जेकेके एंटरटेनमेंट- छोटू दादा
  3. मेक जोक ऑफ़- द लॉकडाउन
  4. टीआरटी Ertugrul- ग़ाज़ी उर्दू एपिसोड 1
  5. बृष्टि होम किचन- चॉकलेट केक
  6. ईटीवी धी- पांडु परफॉर्मेंस
  7. राउंड द हेल- द टाइम फ्रीज़
  8. आशीष चंचलानी वाइन्स- ऑफ़िस एग्ज़ाम और वैक्सीन
  9. बीबी की वाइंस- एंग्री मास्टरजी पार्ट 15
  10. तारक मेहता का उल्टा चश्मा- एपिसोड 2933