iPhone 13 सितंबर 2021 में हो सकता है लॉन्च, जानिए फीचर्स

0
497

नई दिल्ली। एपल के मशहूर एनालिस्ट मिंग-ची कुओ ने दावा किया है कि नेक्स्ट जेनरेशन iPhone13 का बड़े पैमाने पर उत्पादन निर्धारित कार्यक्रम के अनुरूप अगले साल होगा और इस साल की तरह इसमें देरी नहीं की जाएगी। उन्होंने कहा कि अगर iPhone13 के प्रोडक्शन की शुरुआत अगले साल गर्मी में होती है, तो एप्पल निर्धारित समयानुसार इसे सितंबर 2021 में लॉन्च कर देगा।

बता दें कि इससे पहले कोरोना महामारी की वजह से लगाए गए लॉकडाउन के कारण iPhone 12 के उत्पादन की प्रक्रिया बाधित हुई थी और नया मॉडल पेश करने में देरी हुई थी। हालांकि इस बार उम्मीद जताई जा रही है कि iPhone 13 के लॉन्चिंग में कोई देरी नहीं होगी।

फीचर्स: मिंग-ची कुओ के अनुसार आईफोन 12 की ही तरह आईफोन 13 के भी चार मॉडल होंगे, लेकिन इसकी कैमरा तकनीक को और भी बेहतर बनाने की कोशिश की गई है। इसमें अल्ट्रा वाइड सेंसर और ऑटोफोकस के साथ एफ/1.8एपर्चर, 6पी लेंस अपग्रेड किए जाएंगे। 

वहीं आईफोन 12 के सभी मॉडलों में एफ/2.4 एपर्चर, 5पी और फिक्स्ड फोकस के साथ अल्ट्रा वाइड सेंसर है। वर्तमान में सभी iPhone 12 अच्छा काम कर रहे हैं और कंपनी पहले से भी अधिक बिक्री की उम्मीद कर रही है।