बैंक ऑफ इंडिया ने 666 दिन की चैम्पियन फिक्स्ड डिपॉजिट स्कीम लॉन्च की

0
46

अति वरिष्ठ नागरिकों को मिलेगी 7.95% की अत्यंत आकर्षक ब्याज दर

कोटा। भारत के सार्वजनिक क्षेत्र के अग्रणी बैंकों में से एक बैंक ऑफ इंडिया ने 1 जून से 666 दिन की चैम्पियन फिक्स्ड डिपॉजिट स्कीम लॉन्च की है। इस स्कीम के तहत दो करोड़ रुपये से कम की जमा राशियों पर 666 दिनों के लिए अति वरिष्ठ नागरिकों को 7.95% प्रति वर्ष तक की अत्यंत आकर्षक ब्याज दर प्रदान की जाएगी।

बैंक ऑफ इंडिया एरोड्रम शाखा के मुख्य प्रबंधक अरविन्द मंगल ने बताया कि 666 दिन की सावधि जमा पर वरिष्ठ नागरिकों को 7.80% की दर से एवं अन्य को 7.30% प्रति वर्ष तक का उच्चतम ब्याज मिलेगा। सभी नागरिक बैंक ऑफ इंडिया की 666 दिन के लिए चैम्पियन फिक्स्ड डिपॉजिट खाता खोलकर इस आकर्षक निवेश के अवसर का लाभ उठा सकते हैं।

उन्होंने बताया कि 2.00 करोड़ रुपये से कम की जमा राशि के लिए इच्छुक खुदरा ग्राहकों के लिए यह सावधि जमा, आकर्षक ब्याज के साथ बैंक की सर्वश्रेष्ठ वित्तीय उत्पाद प्रदान करने की प्रतिबद्धता को और भी मजबूत करता है। संशोधित ब्याज दरें घरेलू, एनआरओ और एनआरई सावधि जमा के लिए लागू हैं, जो जून 2024 से प्रभावी हैं।

सावधि जमा पर ऋण और समय पूर्व निकासी की सुविधा उपलब्ध है। ग्राहक 666 दिनों की सावधि जमा खोलने के लिए बैंक ऑफ इंडिया की किसी भी शाखा में संपर्क करके या इंटरनेट बैंकिंग का उपयोग करते हुये चैम्पियन फिक्स्ड डिपॉजिट खाता खोल सकते हैं ।