सुशांत केस: रिया नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के दफ्तर पहुंचीं, सवाल-जवाब शुरू

0
934

मुंबई। सुशांत केस में ड्रग्स एंगल की जांच कर रही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की टीम आज लगातार दूसरे दिन रिया चक्रवर्ती से पूछताछ कर रही है। एक्ट्रेस एनसीबी ऑफिस पहुंच गई हैं। ड्रग्स के कमर्शियल एंगल यानी रिया के ड्रग्स के व्यापार से जुड़े होने की आशंका को लेकर आज जांच हो सकती है। इस दौरान रिया के भाई शोविक, सुशांत के हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा और हेल्पर दीपेश सावंत को सामने बैठकर सवाल-जवाब किए जा सकते हैं। सूत्रों के मुताबिक आज रिया की गिरफ्तारी भी हो सकती है।

इससे पहले रविवार को रिया से 6 घंटे तक पूछताछ की गई। रिया के देरी से पहुंचने की वजह से सवाल-जवाब पूरे नहीं हो पाए, इसलिए आज फिर बुलाया है। रिया रविवार को दोपहर 12 बजे एनसीबी ऑफिस पहुंची थीं।

इलेक्ट्रॉनिक डेटा में ड्रग्स खरीदने के सबूत मिले: एनसीबी
एनसीबी के उप महानिदेशक (दक्षिण-पश्चिम क्षेत्र) एम अशोक जैन ने कहा, “मैं आपको डिटेल में जानकारी नहीं दे सकता, क्योंकि आपके (मीडिया के) सहयोग से हमें काफी सूचना मिल रही है।” दूसरे अधिकारियों ने बताया कि एनसीबी को कुछ फोन चैट रिकार्ड और दूसरे इलेक्ट्रॉनिक डेटा मिले थे, जिससे पता चलता है कि ड्रग्स मामले में शामिल लोगों ने कुछ प्रतिबंधित ड्रग्स खरीदे थे।