Redmi Note 14 Pro नए डिजाइन में होगा लॉन्च, जानिए फीचर्स

0
33

नई दिल्ली। Redmi Note 14 सीरीज का लॉन्च जल्द ही होने की उम्मीद है क्योंकि प्रो मॉडल हाल ही लीक में दिखाई दे रहा है। Redmi Note 14 Pro को हाल ही में BIS सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर भारत में लॉन्च करने का सुझाव देते हुए देखा गया था। हैंडसेट का डिज़ाइन अब ऑनलाइन लीक हो गया है, जिससे बैक पैनल और कैमरा मॉड्यूल की अच्छी जानकारी मिली है।

कैमरा: TechBoilers द्वारा शेयर किया गया Redmi Note 14 Pro रेंडर एक डिज़ाइन किया गया कैमरा मॉड्यूल दिखाता है। कैमरा मॉड्यूल अब किनारे पर नहीं बल्कि बीच में है, जैसा कि रेडमी नोट 13 सीरीज़ में देखा गया है। कैमरा मॉड्यूल किनारों पर थोड़ा घुमावदार है। रेडमी नोट 14 प्रो में एलईडी फ्लैश के साथ ट्रिपल कैमरा सेटअप है।

Redmi Note 14 Pro के बाईं ओर पावर बटन और वॉल्यूम की भी देख सकते हैं। इस लीक हुए रेंडर में Redmi Note 14 Pro काले रंग का है। यह डिज़ाइन रेडमी नोट 14 प्रो के बारे में पहले लीक हुए जैसा ही है इसलिए बदलाव वास्तव में सच हो सकता है।

हमें रेडमी नोट 14 प्रो के बारे में जल्द ही पता चल जाना चाहिए क्योंकि इस स्मार्टफोन सीरीज के सितंबर की शुरुआत में लॉन्च होने की उम्मीद है। चूंकि Redmi Note 13 सीरीज पिछले सितंबर में चीन में लॉन्च हुई थी, इसलिए इसका सक्सेसर भी लगभग उसी समय आ सकता है। उससे पहले आइए एक नजर डालते हैं कि रेडमी नोट 14 सीरीज के बारे में अब तक क्या लीक हुआ है।

डिस्प्ले: रेडमी नोट 14 सीरीज में वेनिला रेडमी नोट 14, रेडमी नोट 14 प्रो और रेडमी नोट 14 प्रो सहित तीन मॉडल पेश होने की उम्मीद है। नए रेडमी फोन में 1.5K AMOLED डिस्प्ले हो सकता है, जो कि वेनिला मॉडल का अपग्रेड होगा क्योंकि पिछले फोन में 1080p पैनल है।

प्रोसेसर : Redmi Note 14 Pro को स्नैपड्रैगन 7s Gen 3 SoC प्रोसेसर है, जबकि Pro+ मॉडल को मीडियाटेक डाइमेंशन 7350 Pro SoC मिल सकता है।

फास्ट चार्जिंग: Redmi Note 14 को 33W से 45W तक फास्ट चार्जिंग अपग्रेड मिलने की भी जानकारी है। लीक में Redmi Note 14 Pro में 5,000mAh की बैटरी होने का सुझाव दिया गया है, जो Redmi Note 13 Pro की 5,100mAh से छोटी है। प्रो मॉडल में 50MP कैमरा होने की भी बात कही गई है।