हार्ले-डेविडसन भारत में 12 अप्रैल को लॉन्च करेगी अपनी नई मोटरसाइकिल

0
140

नई दिल्ली। हार्ले-डेविडसन भारत में 12 अप्रैल को अपनी नई मोटरसाइकिल को पेश करने जा रही है। कंपनी ने लॉन्च से पहले इस बाइक का टीजर भी जारी किया है। माना जा रहा है कि यह स्पोर्टस्टर ब्लडलाइन का एक नया वेरिएंट है।

टीजर इमेज से पता चलता है कि नए स्पोर्टस्टर वेरिएंट को मौजूदा S मॉडल के मुकाबले में थोड़ी अलग होगी। टीजर के अनुसार इस मोटरसाइकिल में हॉरिजॉन्टल LED स्ट्रिप हेडलाइट के बजाय, इसमें रेट्रो-लुकिंग राउंड लाइट यूनिट दी गई है। साथ ही उम्मीद है कि इसमें ट्वीक किए गए एर्गोनॉमिक्स भी हैं जो क्रूजिंग के लिए बेहतर है।

टीजर वीडियो में इस नई बाइक में बार-एंड मिरर्स, सामने की तरफ टेलिस्कोपिक फोर्क्स, पीछे की तरफ ट्विन शॉक एब्जॉर्बर जैसे फीचर्स दिखाई दे रहे हैं। इसके अलावा आरामदायक राइडिंग के लिए सिंगल सीट सेटअप, ट्रेडिशनल टेल और लो स्लंग एग्जॉस्ट माउंट किया गया है। पारंपरिक क्रूजर बाइक की तरह एग्जॉस्ट भी कम सेट किया गया है। साथ ही एक सोलो सैडल के आलवा यह अलॉय व्हील के साथ आएगी।

हार्ले-डेविडसन स्पोर्ट्स्टर एस में 1250cc का इंजन दिया गया है जो119.3bbhp की पावर और 127.4Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है। यह 6-स्पीड गियरबॉक्स और स्लिपर क्लच से लैस है। हार्ले-डेविडसन स्पोर्ट्स्टर एस में ऑल-एलईडी लाइटिंग, क्रूज कंट्रोल और टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम जैसे फीचर्स भी दिए गए है। इसमें चार राइडिंग मोड्स- रोड, स्पोर्ट्स, रेन और कस्टम मिलते हैं।