iQoo Z9 Lite सस्ता बजट स्मार्टफोन भारत में 15 जुलाई को होगा लॉन्च, जानिए कीमत

0
26

नई दिल्ली। iQoo कंपनी भारत में अपनी Z सीरीज के तहत एक नया स्मार्टफोन लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है। अपकमिंग iQoo Z9 Lite, iQoo Z9 सीरीज का एक नया एडिशनल होगा, जिसमें पहले से ही Z9 और Z9x शामिल हैं।

अब चीनी स्मार्टफोन निर्माता iQoo ने पुष्टि की है कि वह 15 जुलाई को देश में iQoo Z9 Lite स्मार्टफोन लॉन्च करेगी। कंपनी ने अपकमिंग iQoo लॉन्च के बारे में X पर पोस्ट किया था। iQoo Z9 Lite की पुष्टि की गई जानकारी लॉन्च की तारीख के साथ, iQoo ने अपकमिंग iQoo Z9 Lite स्मार्टफोन की एक टीज़र फोटो भी शेयर की है।

कंपनी ने पुष्टि की है कि अभी लॉन्च होने वाला iQoo Z9 Lite स्मार्टफोन डुअल रियर कैमरा सेटअप को स्पोर्ट करेगा। स्मार्टफोन में फ्लैट रियर पैनल और डिस्प्ले होगा। डुअल रियर कैमरा ऊपरी बाएं कोने पर एक रेक्टंगुलर मॉड्यूल के अंदर रखा गया है।

स्मार्टफोन निर्माता ने यह भी पुष्टि की है कि iQoo Z9 Lite स्मार्टफोन 6GB रैम के साथ एक ऑक्टा-कोर मीडियाटेक डाइमेंशन 6300 चिपसेट पैक करेगा। स्मार्टफोन 128GB इंटरनल स्टोरेज की पेशकश करेगा।

iQoo Z9 Lite के स्पेक्स और कीमत
iQoo Z9 Lite में 6.56-इंच HD+ LCD डिस्प्ले होने की उम्मीद है, जो 90Hz तक की रिफ्रेश रेट की पेशकश करने की उम्मीद है। स्मार्टफोन में 50MP का मुख्य कैमरा और 2MP का डेप्थ सेंसर होने की खबर है। अफवाह है कि यह स्मार्टफोन साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर से लैस होगा और इसमें 15W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000 एमएएच की बैटरी होगी। कई ऑनलाइन अफवाहें बताती हैं कि iQoo Z9 Lite 10,000 रुपये की शुरुआती कीमत के साथ आ सकता है।