OPPO Find X6 स्मार्टफोन जोरदार फीचर्स के साथ इसी महीने होगा लॉन्च

0
240

नई दिल्ली। ओप्पो कंपनी इस महीने के अंत में चीन में Find X6 सीरीज को अपने नए फ्लैगशिप फोन के रूप में लॉन्च करेगी। Find X6 और Find X6 Pro मॉडल 21 मार्च को नए प्रीमियम एंड्रॉइड स्मार्टफोन के रूप में डेब्यू करेंगे।

लॉन्च से पहले, ओप्पो ने कैमरा मॉड्यूल डिजाइन को टीज किया है और पुष्टि की है कि Find X6 सीरीज में पीछे की तरफ हैसलब्लेड ट्यून कैमरे होंगे। अब, एक नए लीक से Find X6 सीरीज की ऑफिशियल डिजाइन की तस्वीरें भी सामने आ गई हैं। टिप्स्टर इवान ब्लास ने Find X6 सीरीज के रेंडर्स अपलोड किए हैं। तस्वीरें दो ओप्पो फ्लैगशिप फोन के कलर ऑप्शन की पुष्टि करती हैं। आइए एक नजर डालते हैं ओप्पो फाइंड एक्स6 सीरीज के स्पेसिफिकेशन, फीचर्स और अब तक सामने आई अन्य जानकारियों पर।

OPPO Find X6 सीरीज डिजाइन: ओप्पो फाइंड एक्स6 सीरीज इस महीने के अंत में कंपनी के नए फ्लैगशिप फोन के रूप में लॉन्च होगी। प्रत्येक फोन तीन कलर ऑप्शन में लॉन्च होंगे। EvLeaks द्वारा शेयर किए गए लीक डिजाइन रेंडर के अनुसार, फाइंड एक्स6 मॉडल स्टाररी स्काई ब्लैक, फीकन ग्रीन और स्नोई माउंटेन गोल्ड कलर्स में लॉन्च होगा।

फाइंड एक्स6 प्रो में ऑरेंज और व्हाइट शेड्स के साथ डुअल-टोन कलर ऑप्शन होगा। प्रो वेरिएंट ब्लैक और ग्रीन कलर में भी लॉन्च होगा। दोनों फोन का कैमरा मॉड्यूल डिजाइन एक जैसा है। पीछे की तरफ ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ एक बड़ा सर्कुलर कैमरा मॉड्यूल है। कैमरा मॉड्यूल के बीच में हैसलब्लैड ब्रांडिंग है। तस्वीरें बताती हैं कि फाइंड एक्स 6 सीरीज में हुड के नीचे मारीसिल्कियन एनपीयू होगा।

OPPO Find X6 Pro की खासियत: फाइंड एक्स6 प्रो में 50 मेगापिक्सेल 1-इंच सोनी IMX989 कैमरा सेंसर होने की बात कही गई है। प्रो वैरिएंट में 50 मेगापिक्सेल अल्ट्रा-वाइड सोनी IMX890 सेंसर और 50 मेगापिक्सेल पेरिस्कोप कैमरा सेंसर होने की भी संभावना है। सेल्फी के लिए 32 मेगापिक्सेल सोनी IMX709 कैमरा सेंसर होगा। फोन 2K रिजॉल्यूशन के साथ 6.8-इंच एमोलेड डिस्प्ले को स्पोर्ट करेगा और 120 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करेगा। कुछ अफवाहें यह भी दावा करती हैं कि फाइंड एक्स6 प्रो में 2500 निट्स की पीक ब्राइटनेस के साथ किसी भी फोन का सबसे चमकदार डिस्प्ले होगा।

बैटरी: हुड के तहत स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 चिपसेट और 5000 एमएएच की बैटरी होगी। कहा जा रहा है कि प्रो वेरिएंट में 100W फास्ट चार्जिंग, 50W वायरलेस चार्जिंग और रिवर्स वायरलेस चार्जिंग के लिए सपोर्ट है। वॉटर और डस्ट रेजिस्टेंस के लिए इसे IP68 रेटिंग मिलेगी।

OPPO Find X6 की खासियत: वैनिला फाइंड एक्स6 की बात करें तो कहा जा रहा है कि फोन में ट्रिपल कैमरा सेटअप भी होगा। हालांकि कैमरा सेटअप अलग होगा। टेलीफोटो लेंस के साथ एक 50 मेगापिक्सेल सोनी IMX890 कैमरा सेंसर, एक सैमसंग JN1 50 मेगापिक्सेल अल्ट्रा-वाइड कैमरा सेंसर और एक सोनी IMX890 50 मेगापिक्सेल सेंसर होगा।

बैटरी: कहा जा रहा है कि वेनिला फाइंड एक्स 6 में 80W चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4800 एमएएच की बैटरी है। पीछे की तरफ 120 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ 6.74-इंच 1.5K एमोलेड डिस्प्ले होगा। फोन में स्नैपड्रैगन 8 प्लस जेन 1 चिपसेट या मीडियाटेक डाइमेंसिटी 9200 चिपसेट भी होगा। दोनों ओप्पो स्मार्टफोन आउट ऑफ द बॉक्स एंड्रॉइड 13 पर चलेंगे और इसमें टॉप पर कलरओएस 13 होगा।