देश की नंबर-1 कार टाटा पंच फेसलिफ्ट नए अवतार में लॉन्च होगी, जानिए फीचर्स

0
12

नई दिल्ली। टाटा कंपनी टाटा पंच के अपडेटेड वर्जन को जल्द लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। कई मीडिया रिपोर्ट्स दावा कर रहे हैं कि अपकमिंग टाटा पंच फेसलिफ्ट को कंपनी साल 2025 के मध्य तक लॉन्च कर सकती है। अपकमिंग टाटा पंच फेसलिफ्ट के संभावित फीचर्स –

पावरट्रेन
जहां तक टाटा पंच फेसलिफ्ट के पावरट्रेन की बात है तो इसमें किसी बदलाव की संभावना नजर नहीं आ रही है। टाटा पंच फेसलिफ्ट में भी पावरट्रेन के तौर पर 1.2-लीटर 3-सिलेंडर NA पेट्रोल इंजन दिया जा सकता है जो 86bhp की अधिकतम पावर और 113Nm का पीक टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है। इसके अलावा, ग्राहकों को कार में CNG पावरट्रेन का भी विकल्प मिलेगा जो 73.4bhp की अधिकतम पावर और 103Nm का पीक टॉर्क जनरेट करने में सक्षम होगी। बता दें कि टाटा पंच फेसलिफ्ट के इंजन को मैनुअल और ऑटोमेटिक, दोनों गियरबॉक्स से जोड़ा जाएगा।

फीचर्स
अपकमिंग टाटा पंच फेसलिफ्ट के लीक हुए स्पाइ शॉट्स से पता चलता है कि एसयूवी के फ्रंट फेसिया में बदलाव होगा। इसके अलावा, कंपनी अपकमिंग एसयूवी में स्टैंडर्ड पंच में दी गई पूरी चौड़ाई वाली एलइडी लाइट बार को हटा सकती है। दूसरी ओर कार के केबिन में ग्राहकों को 10.25-इंच का टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम, 10.25-इंच का फुली डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, एक एयर प्यूरीफायर, हवादार फ्रंट सीटें, ऑटोमेटिक एसी, क्रूज कंट्रोल और सनरूफ भी दिया जाएगा। टाटा पंच का मार्केट में मुकाबला हुंडई एक्सटर और किया सोनेट जैसी एसयूवी से होता है।