दिगम्बर जैन सोशल ग्रुप फेडरेशन के टूर्नामेंट, वर्धमान ग्रुप ने जीता जेपीएल

0
157

कोटा। दिगम्बर जैन सोशल ग्रुप फेडरेशन कोटा रीजन की ओर से आयोजित क्रिकेट टूर्नामेंट का जेपीएल क्रिकेट का फाइनल मैच खेला गया, जिसमें वर्धमान ग्रुुप ने अतिवीर को परास्त कर मैच जीत लिया ।

रीजन अध्यक्ष अनुराग सेठी ने बताया कि आरएसी ग्राउण्ड पर आयोजित टूर्नामेंट में दूसरे दौर के मैच में पहले राॅयल टीम ने कोटा मैन को हराया। फिर वर्धमान ने अतिवीर को हराया और फाइनल मेें क्वालीफाई किया। सेमीफाइनल में अतिवीर ने राॅयल को हरा कर फाइनल में क्वालीफाई किया। इस प्रकार वर्धमान टीम ने 26 अप्रेल को भोपाल में होने वाले राष्ट्रीय टूर्नामेंट के लिए क्वालीफाई कर लिया। प्रतियोगिता में फाइनल को मिला कर कुल 6 मैच खेले गए।

मैन आफ दी मैच क्रमशः गगन जैन, महेंद्र जैन, वरूण सेठिया, पीयूष जैन, महेंद्र जैन, सोहम जैन रहे। सर्वाधिक विकेट महेंद्र जैन ने लिए। सर्वाधिक रन वरूण सेठिया ने बनाए। पुरस्कारों के प्रायोजक पवन सेठी, अचला सेठी ने विजेता टीम को ट्राॅफी प्रदान की।

सचिव मनोज जैन, कोषाध्यक्ष जम्बू जैन और खेल सचिव अजय कंजोलिया ने खेल भावना से खेलने के लिए टीमों को धन्यवाद ज्ञापित किया। मुख्य अतिथि अशोक पाटनी ने टीमों को बधाई दी। अध्यक्षता अकलंक स्कूल एसोसिएशन के अध्यक्ष विकास जैन ने की।