Realme GT 7 Pro फोन पावरफुल कैमरा के साथ भारत में होगा लॉन्च, जानिए फीचर्स

0
42

नई दिल्ली। चाइनीज स्मार्टफोन कंपनी Realme की GT सीरीज के स्मार्टफोन्स सबसे पावरफुल परफॉर्मेंस और बिल्ड-क्वॉलिटी ऑफर करते हैं। बीते दिनों Snapdragon 7+ Gen 3 प्रोसेसर के साथ Realme GT 6T भारत में लॉन्च किया गया था और अब ब्रैंड ने सबसे पावरफुल फ्लैगशिप फोन Realme GT 7 Pro भारत में लॉन्च होने की बात कन्फर्म कर दी है।

टेक कंपनी ने पिछले कुछ GT ब्रैंडेड डिवाइस भारत में नहीं लॉन्च किए थे, ऐसे में नए Realme GT 7 Pro का भारत में लॉन्च होना बड़ी राहत है और फैन्स के लिए अच्छी खबर है। कंपनी के वाइस प्रेसिडेंट Chase Xu ने माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म X पर एक यूजर के सवाल पर प्रतिक्रिया देते हुए नया लॉन्च कन्फर्म कर दिया है।

रियलमी के वाइस प्रेसिडेंट Chase ने अपने आधिकारिक X अकाउंट से सोशल मीडिया यूजर्स से GT सीरीज के बारे में प्रतिक्रिया मांगी थी। इसपर S Tech नाम के एक यूजर ने पूछा कि उन्होंने Realme GT 5 Pro को भारत में क्यों नहीं लॉन्च किया। प्रतिक्रिया देते हुए Chase ने लिखा कि इस साल कंपनी भारत में Realme GT 7 Pro लॉन्च करेगी।

आपको बता दें कि Realme GT 5 Pro को पिछले साल दिसंबर में चीन में लॉन्च किया गया था और यह फ्लैगशिप Qualcomm Snapdragon 8 Gen 3 प्रोसेसर के साथ आया था। हालांकि, यह फोन भारतीय मार्केट का हिस्सा नहीं बना था। अब कयास लग रहे हैं कि Realme GT 6 को जून में लॉन्च करने के बाद Realme GT 7 Pro पेश किया जाएगा।

साल के आखिर तक आएगा फोन
लीक्स और रिपोर्ट्स की मानें तो Realme GT 7 Pro को इस साल के आखिर तक अगले फ्लैगशिप फोन की तरह Qualcomm Snapdragon 8 Gen 4 प्रोसेसर के साथ पेश किया जाएगा। कैमरा परफॉर्मेंस से लेकर डिस्प्ले और फास्ट चार्जिंग तक के मामले में यह रियलमी फोन दमदार होगा और इसे कई अपग्रेड्स मिल सकते हैं। भारत में इसके लॉन्च से जुड़ी नई जानकारी अगले कुछ सप्ताह में सामने आएगी।