Xiaomi का नया फोन Mi 11 Ultra 5G इसी साल होगा लॉन्च, जानें स्पेसिफिकेशन्स

0
651

नई दिल्ली। Xiaomi अपने नए फ्लैगशिप 5G फोन पर काम कर रही है। कंपनी जल्द ही इस फोन की लॉन्चिंग से अपने चाहने वालों को चकित कर सकती है। इस फोन को इसी साल लॉन्च किया जाएगा। यूट्यूब चैनल Tech Buff PH की तरफ से Mi Ultra का हैंड्स ऑन वीडियो जारी किया गया था। लेकिन बाद में इस वीडियो को हटा दिया गया है। हालांकि इससे पहले Mi 11 Ultra 5G को कई सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर मॉडल नंबर M2102K1G के साथ लिस्ट किया गया था, जहां से मिली जानकारी के मुताबिक फोन को दो कलर ऑप्शन ब्लैक और व्हाइट में पेश किया जा सकता है।

Mi 11 Ultra 5G स्पेसिफिकेशन्स
लीक वीडियो के मुताबिक Mi 11 Ultra 5G फोन में 6.8 इंच की OLED डिस्पले मिलेगी, जिसकी सभी एज कर्व्ड होंगी। फोन 120Hz रिफ्रेश्ड रेट और WQHD+ रेजोल्यूशन के साथ आएगा। फोन के ऊपरी हिस्से पर क्वाड कर्व्ड डिस्प्ले होगी। स्क्रीन प्रोटेक्शन के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास डिस्प्ले का सपोर्ट दिया जा सकता है।

प्रोसेसर के तौर पर फोन में लेटेस्ट Snapdragon 888 SoC का सपोर्ट दिया जा सकता है। फोन एंड्राइड 11 बेस्ड MIUI 12.5 के साथ आ सकता है। फोन के टॉप में Harman/Kardon पॉवर्ड स्पीकर का सपोर्ट दिया जा सकता है। पावरबैकअप के लिए फोन में 5000mAh की बैटरी मिलेगी, जो 67W वॉयर्ड, 67W वायरलेस और 10W रिवर्स चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगी।