ड्रग्स केस में पूछताछ के लिए अर्जुन रामपाल को NCB ने फिर किया तलब

0
544

मुंबई। अभिनेता अर्जुन रामपाल को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने ड्रग्स केस में एक बार फिर से पूछताछ करने के लिए समन जारी किया है। इससे पहले भी एनसीबी की ओर से अर्जुन रामपाल से एक बार पूछताछ की जा चुकी है। यही नहीं उनकी पार्टनर गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स से भी एजेंसी ने पूछताछ की है। इसके अलावा गैब्रिएला के भाई को अरेस्ट भी किया जा चुका है।

एनसीबी के एक सीनियर अधिकारी ने कहा कि नए सबूत सामने आने के बाद एजेंसी अर्जुन रामपाल से पूछताछ करना चाहती है। बुधवार यानी 16 दिसंबर को अर्जुन रामपाल पूछताछ के लिए एजेंसी के समक्ष पेश हो सकते हैं।

पिछले महीने ही एनसीबी की टीम ने अर्जुन रामपाल के बांद्रा स्थित घर पर सर्च की थी। इस दौरान एजेंसी ने उनके कुछ इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स को जांच के लिए बरामद किया था। इसके अलावा कुछ ऐसी दवाएं भी बरामद की थीं, जो एनडीपीएस ऐक्ट के तहत प्रतिबंधित श्रेणी में आती हैं। तब उनसे करीब 7 घंटे तक पूछताछ की गई थी।

वहीं उनकी पार्टनर गैब्रिएला से एजेंसी अब तक दो बार पूछताछ कर चुकी है। दरअसल गैब्रिएला के भाई को ड्रग्स केस में अरेस्ट किए जाने के बाद एजेंसी को अर्जुन रामपाल और उनकी पार्टनर की भी संलिप्तता को लेकर कुछ जानकारियां मिली थीं। इसके बाद एजेंसी ने उनसे पूछताछ करने का फैसला लिया था।

गैब्रिएला के भाई को एजेंसी ने 17 अक्टूबर को लोनावाला में स्थित एक रिजॉर्ट से अरेस्ट किया था, जहां वह अपनी मंगेतर के साथ ठहरे हुए थे। एनसीबी अधिकारियों को उनके पास से 0.8 ग्राम चरस बरामद हुई थी।

इसके अलावा कुछ प्रतिबंधित दवाओं की टैबलेट्स भी मिली थीं। अधिकारियों का कहना है कि ग्रैबिएला के भाई अगिसिलाओस डेमेट्रिएड्स लगातार कई ड्रग्स तस्करों के संपर्क में थे, जिन्होंने रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक को ड्रग्स की सप्लाई की थी।

एजेंसी का कहना है कि अगिसिलाओस डेमेट्रिएड्स कई तरह के ड्रग्स की डीलिंग से जुड़े तस्करों के संपर्क में थे, जिन्होंने रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक को सप्लाई की थी। बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में अब जांच का एक ऐंगल ड्रग्स की सप्लाई की ओर भी मुड़ गया है।

अब तक इस मामले में एजेंसी 28 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है, जिनमें कॉमेडियन भारती सिंह, उनके पति हर्ष लिम्बाचिया और अर्जुन रामपाल की पार्टनर के भाई अगिसिलाओस डेमेट्रिएड्स शामिल हैं। इससे पहले एजेंसी ने दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर और रकुल प्रीत सिंह जैसे स्टार्स से भी पूछताछ की है।