अक्षम महिलाओं को सक्षम बनाने का मंच है कोटा वूमेन एंटरप्रेन्योर, एग्जीबिशन आज

0
5

कोटा। कोटा वूमेन एंटरप्रेन्योर द्वारा रविवार को स्टेशन रोड स्थित एक होटल पर क्रिएटिव मंत्रा ओपन टेबल प्रीमियम लाइफ़स्टाइल एग्जिबिशन का आयोजन किया जाएगा। जिसमें पूरे कोटा की वूमेन एंटरप्रेन्योर्स अपने स्टॉल्स लगाएंगी ।

अध्यक्ष डॉली मदनानी ने बताया कि गत 6 साल से यह एग्जीबिशन लगाई जाती है। इससे अक्षम महिलाओं को बल मिलता है।उन्हे अपने हाथो से बने उत्पादकों को प्रदर्शनी का मंच मिलता है उनकी कला का प्रचार होता है। रविवार को सुबह 10:00 से लेकर रात को 9:00 तक यह एग्जीबिशन चलेगी।

एक ही छत के नीचे विभिन्न उत्पाद
डॉली मदनानी ने बताया कि यहां एक ही छत के नीचे हर वैरायटी का स्टाल महिलाओं द्वारा लगाए जाएंगे। जिसमें हाडौती सहित रतलाम, इंदौर व कलकत्ता से महिला उद्यमी शामिल हो रही हैं। महिलाएं हेंडलूम प्रॉडेक्ट, हेंडमेंंड आईटम, बेडशीट, गर्ल्स वियरिंग क्लोथ, कोर सेट्स पेंट, दोहर, ज्वैलरी, जूतियां, कोलकाता की साड़ियां,अलबेली इंडिया, हर्बल लाइफ लगाएंगी। एग्जिबिशन देखने आने वालों के लिए लकी ड्रॉ भी निकाला जाएगा और लकी ड्रा में 20 मिलीग्राम का सोने का सिक्का दिया जाएगा। मदनानी ने कहा कि जो महिलाएं घरों से काम करती हैं, जिनके पास डिस्प्ले नहीं होता, उनकी बड़े-बड़े शोरूम तक पहुंच नहीं होती, जो घरों से काम करती हैं उनके लिए एक प्लेटफार्म है।