गहलोत सरकार के खिलाफ 1 अगस्त को बीजेपी का महा आंदोलन

0
70

जयपुर। राजस्थान बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने कहा कि गहलोत सरकार के खिलाफ 1 अगस्त को जयपुर में बड़ा आंदोलन होगा। राजधानी जयपुर में मीडिया से बात करते हुए कहा कि जेपी नड्डा संग बैठक में जन आक्रोश यात्रा से लेकर ‘नहीं सहेगा राजस्थान’ पर चर्चा हुई। 1 अगस्त को जयपुर में बड़ा आंदोलन होगा।

विभिन्न मुद्दों को लेकर मीटिंग में चर्चा हुई। प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने कहा कि राजस्थान में कानून व्यवस्था लचर हुई। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने वसुंधरा राजे को सीएम फेस बनाये जाने के सवाल पर कहा- ‘पार्टी जिसको जो जिम्मेदारी तय करती है, उसका निर्वहन किया जाता है। यह सब कुछ पार्लियामेंट्री बोर्ड तय करेगा।

इससे पहले भाजपा प्रदेश मुख्यालय में जेपी नड्डा की मैराथन मीटिंग हुई। बैठक में कोर ग्रुप के साथ मंत्रणा हुई। मंथन से BJP का चुनावी रोडमैप निकलेगा। कांग्रेस सरकार के खिलाफ प्रमुख मुद्दों को लेकर रणनीति बनी। कानून व्यवस्था, पेपरलीक, भ्रष्टाचार, तुष्टिकरण सहित महिला अत्याचार को मुद्दा बनाया जा रहा है।

सीपी जोशी ने कहा कि बीजेपी की आगामी दिनों में 3 यात्रा निकलेगी। चुनाव से जुड़ी समितियों के गठन को लेकर मंथन हो सकता है। इन कमेटियों के गठन पर मुहर लगाई जा सकती है। नहीं सहेगा राजस्थान अभियान को और अधिक धार देने की कवायद है।