Realme C33 स्मार्टफोन की पहली सेल शुरू, जानिए कीमत और ऑफर्स

0
234

नई दिल्ली। रियलमी (Realme) कंपनी ने आज एंट्री लेवल स्मार्टफोन Realme C33 की पहली सेल शुरू कर दी है। फोन को आप दोपहर 12 बजे से फ्लिपकार्ट और कंपनी के ऑफिशियल वेबसाइट से खरीद सकते हैं। कंपनी का यह फोन दो वेरिएंट- 3जीबी+32जीबी और 4जीबी+64जीबी स्टोरेज ऑप्शन में आता है। इसके 3जीबी रैम वाले वेरिएंट की कीमत 8,999 रुपये है। वहीं, इसकी 4जीबी रैम वाला वेरिएंट 9,999 रुपये के प्राइस टैग के साथ आता है।

ऑफर और डिस्काउंट: पहली सेल में फोन पर कई जबर्दस्त ऑफर भी दिए जा रहे हैं। फोन खरीदते वक्त अगर आप ICICI बैंक के कार्ड से पेमेंट करेंगे को आपको 1 हजार रुपये का कैशबैक मिलेगा। यह ऑफर फ्लिपकार्ट पर लाइव है। अगर आपके पास ICICI बैंक का कार्ड है, तो आपको रियलमी की वेबसाइट से फोन खरीदने पर 1 हजार रुपये की छूट मिलेगी। फ्लिपकार्ट ऐक्सिस बैंक के कार्ड पर 5% का कैशबैक दिया जा रहा है।

फीचर और स्पेसिफिकेशन: फोन में कंपनी 6.5 इंच का एचडी+ IPS LCD पैनल ऑफर कर रही है। फोन में दिया गया यह डिस्प्ले 20:9 के आस्पेक्ट रेशियो के साथ आता है। कंपनी ने इस फोन को 4जीबी तक की रैम और 64जीबी तक के इंटरनल स्टोरेज के साथ लॉन्च किया है। प्रोसेसर के तौर पर इस फोन में आपको Unisoc T612 चिपसेट देखने को मिलेगा।

कैमरा सेटअप: माइक्रो एसडी कार्ड को सपोर्ट करने वाले इस फोन में फोटोग्राफी के लिए एलईडी फ्लैश के साथ ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 50 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा के साथ एक 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस शामिल है। सेल्फी के लिए इस फोन में कंपनी 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलेगा।

बैटरी: रियलमी का यह फोन 5000mAh की बैटरी के साथ आता है। यह बैटरी 10 वॉट की चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

ओएस: फोन ऐंड्रॉयड 12 पर काम करता है। कनेक्टिविटी के लिए फोन में कंपनी ड्यूल 4G VoLTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.0, जीपीएस, यूएसबी टाइप-C पोर्ट और 3.5mm हेडफोन जैक जैसे ऑप्शन दिए गए हैं।