19 हजार वाला Redmi Note 10T 5G फ़ोन 9 हजार सस्ता, जानें ऑफर्स

0
244

नई दिल्ली। रेडमी के स्मार्टफोन पर बंपर डिस्काउंट चल रहा है। इसके लिए आपको फ्लिपकार्ट के डिस्काउंट ऑफर में ही फोन खरीदना होगा। आज हम आपको Redmi Note 10T 5G के बारे में बताने वाले हैं। साथ ही हम आपको बताएंगे यह फोन की स्पेसिफिकेशंस क्या है और इस फोन को आप बंपर डिस्काउंट के साथ कैसे खरीद सकते हैं।

कीमत और ऑफर्स :Redmi Note 10T 5G की कीमत 18999 रुपए है और आप इसे 18 पर्सेंट डिस्काउंट के बाद 15,499 रुपए का खरीद सकते हैं। आपको पहले ही बता दें कि यह सेल खत्म होने में सिर्फ 6 घंटे का समय बचा है। साथ ही इस पर कई बैंक ऑफर्स भी चल रहे हैं। अगर आप फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करते हैं तो आपको अलग से कैशबैक मिल सकता है।

अगर आपके पुराने फोन की कंडीशन ठीक है तो आप उसे वापस फ्लिपकार्ट को 14,750 रुपए में दे सकते हैं यानी ये एक एक्सचेंज ऑफर है। इसके अलावा इस फोन में आपको बेहतरीन फीचर्स भी मिलते हैं।

स्टोरेज : यह फोन 6GB RAM+128GB स्टोरेज के साथ आता है। इसमें Mediatek Dimensity 700 Processor दिया गया है जिसकी वजह से आपको फोन की स्पीड में कोई शिकायत नहीं होने वाली है।

कैमरा : साथ ही इस फोन में ट्रिपल रियर कैमरा आता है जिसका प्राइमरी कैमरा 48 मेगापिक्सल का है जबकि दूसरा कैमरा 2 मेगापिक्सल का है अगर फ्रंट कैमरा की बात करें तो भी कंपनी ने इसका पूरा ध्यान रखा है। यही वजह है कि इसमें आपको 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलता है। साथ ही इस फोन में आपको 6.56 इंच की Full HD+ Display मिलती है।

बैटरी: आमतौर पर स्मार्टफोन की बैटरी बहुत मायने रखती है क्योंकि जितनी अच्छी बैटरी होती है उतना ही ज्यादा फोन यूज कर पाते हैं। इस फोन में आपको 5000 mAh की बैटरी मिलती है यानी फोन की बैटरी से भी आपको कभी कोई शिकायत नहीं होने वाली है।