वनप्लस का नया फोन दमदार प्रोसेसर, फास्ट चार्जिंग, 6100mAh बैटरी के साथ आएगा

0
66

नई दिल्ली। वनप्लस आजकल अपने नए स्मार्टफोन OnePlus Ace 3 Pro को लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। कंपनी ने इस फोन की लॉन्च डेट के बारे में फिलहाल कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं दी है। इसी बीच यह डिवाइस बेंचमार्किंग प्लैटफॉर्म गीकबेंच के डेटाबेस में लिस्ट हो गया है।

इस लिस्टिंग के अनुसार फोन का मॉडल नंबर PJX110 है। गीकबेंच के सिंगल-कोर टेस्ट में इस फोन को 2003 और मल्टी-कोर टेस्ट में 5447 पॉइंट मिले हैं। गीकबेंच लिस्टिंग में यह भी बताया गया है कि फोन 16जीबी तक की रैम और ऐंड्रॉयड 14 पर बेस्ड आउट ऑफ द बॉक्स पर काम करेगा। डेटाबेस की मानें तो कंपनी प्रोसेसर के तौर पर इस फोन में अड्रीनो 740 जीपीयू के साथ स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 चिपसेट देने वाली है।

फीचर और स्पेसिफिकेशन
लीक रिपोर्ट्स के अनुसार कंपनी इस फोन में 2780 x 1264 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 6.78 इंच का 1.6K BOE 8T LTPO AMOLED डिस्प्ले दे सकती है। फोन 24जीबी तक की LPDDR5x रैम और 1टीबी तक के UFS4.0 स्टोरेज के साथ आ सकता है। फोटोग्राफी के लिए फोन में कंपनी एलईडी फ्लैश के साथ तीन कैमरे दे सकती है। इनमें 50 मेगापिक्सल के प्राइमरी सेंसर के साथ एक 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड ऐंगल सेंसर और एक 2 मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर शामिल हो सकता है।

वहीं, सेल्फी के लिए इस फोन में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जा सकता है। लीक के अनुसार वनप्लस का यह अपकमिंग फोन 6100mAh की बैटरी से लैस होगा। यह बैटरी 100 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। कंपनी इस फोन में बायोमेट्रिक सिक्योरिटी के लिए अल्ट्रा-थिन फिंगरप्रिंट स्कैनर दे सकती है। साथ ही इस फोन में आपको मेटल फ्रेम डिजाइन और IP65 रेटिंग भी मिलेगी। वनप्लस इस फोन को सबसे पहले चीन में लॉन्च करेगा। फोन के ग्लोबल लॉन्च के बारे में अभी पक्के तौर पर कुछ कहा नहीं जा सकता है।