OnePlus Nord 20 5G स्मार्टफोन के रेंडर्स लॉन्च से पहले लीक, जानिए खासियत

0
218

नई दिल्ली। OnePlus की तरफ से जल्द Nord सीरीज के नये स्मार्टफोन की लॉन्चिंग की तैयारी चल रही है। स्मार्टफोन को OnePlus Nord 20 5G नाम से मार्केट में पेश किया जाएगा। हालांकि लॉन्च से पहले ही OnePlus Nord 20 5G स्मार्टफोन के रेंडर्स ऑनलाइन लीक हो गये हैं, जिसे फोन की डिजाइन और अहम स्पेसिफिकेशन्स का खुलासा हो गया है।

लीक रिपोर्ट के मुताबिक OnePlus Nord 20 5G स्मार्टफोन को फ्लैट डिस्प्ले सपोर्ट के साथ पेश किया जाएगा। साथ ही इसमें फ्रंट में पंच-होल कैमरा कटआउट मिलेगा। सेल्फी कैमरा टॉप-लेफ्ट कॉर्नर पर प्लेस रहेगा। फोन को आइसोलेटेड ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ पेश किया जाएगा। इसमें दो बड़े सेंसर्स और तीसरा एक छोटा सेंसर दिया जाएगा।

स्पेसिफिकेशन्स:OnePlus Nord N20 5G स्मार्टफोन को ऑक्टा-कोर Qualcomm Snapdragon 695 चिपसेट के साथ पेश किया जाएगा। फोन में एक 6.43 इंच का एमोलेड डिस्प्ले दिया जाएगा। फोन में अंडर डिस्प्ले कैमरा सेंसर दिया जा सकता है। अगर कैमरा फ्रंट की बात करें, तो हैंडसेट में एक 48MP का कैमरा मिलेगा, जो अल्ट्रा-वाइड सेंसर के साथ आएगा। इसके अलावा 2MP मैक्रो सेंसर दिया जा सकता है। साथ ही एक 2MP कै मैक्रो सेंसर मिलेगा। फोन में एक 16MP का सेल्फी कैमरा दिया जाएगा।

OnePlus Nord 2 का PAC-Man Edition: OnePlus की तरफ से भारत में हाल ही में OnePlus Nord 2 का Pac-Man Edition लॉन्च किया गया है। फोन सिंगल 12GB रैम और 256GB स्टोरेज वेरिएंट में आता है। इसकी कीमत 37,999 रुपये है। फोन में MediaTek Dimensity 1200 चिपसेट का सपोर्ट दिया गया है। फोन 50MP+8MP+2MP कैमरा सेंसर के साथ आता है। वही सेल्फी के लिए 32MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है।