Oppo Find X8 फोन 50MP कैमरा एवं पावरफुल प्रोसेसर के साथ होगा लॉन्च

0
9

नई दिल्ली। ओप्पो (Oppo) कम्पनी अपने एक नए स्मार्टफोन को लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। ओप्पो के इस अपकमिंग फोन का नाम- Oppo Find X8 है। कंपनी ने इस फोन के बारे में अभी कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं दी है, लेकिन इसी बीच डिजिटल चैट स्टेशन ने फोन के कुछ खास फीचर्स को लीक कर दिया है।

लीक रिपोर्ट के अनुसार यह फोन TSMC के सेकेंड जेनरेशन N3 प्रोसेस पर बेस्ड पावरफुल डाइमेंसिटी 9400 चिपसेट से लैस होगा। यह प्रोसेसर इसी साल अक्टूबर में लॉन्च होने वाला है। बताया जा रहा है कि इसकी सीधी टक्कर अपकमिंग स्नैपड्रैगन 8 जेन 4 चिपसेट से होगी।

कैमरा: टिपस्टर की मानें तो कंपनी इस फोन में 1.5K रेजॉलूशन के साथ 6.5 इंच का LTPO डिस्प्ले देने वाली है। फोन का डिस्प्ले पूरा फ्लैट हो सकता है। कैमरा स्पेसिफिकेशन्स की बात करें, तो फोन के रियर पैनल पर आपको एलईडी फ्लैश के साथ तीन कैमरे देखने को मिल सकते हैं। इनमें 50 मेगापिक्सल के मेन सोनी सेंसर के साथ 3x पेरिस्कोप लेंस शामिल हो सकता है। फोन में शानदार फोटोग्राफी एक्सपीरियंस के लिए कंपनी हैसलब्लैड की इमेज प्रोसेसिंग टेक्नोलॉजी देने वाली है। कंपनी इस सीरीज के प्रो वेरिएंट में ड्यूल पेरिस्कोप लेंस के साथ क्वॉड कैमरा सेटअप ऑफर करने वाली है। इसमें आपको डाइमेंसिटी 9400 प्रोसेसर देखने को मिल सकता है।

ओप्पो A3x भी जल्द होगा लॉन्च
कंपनी Oppo A3x को भी लॉन्च करने वाली है। फोन को हाल में थाइलैंड की NBTC ने सर्टिफाइ किया है। इस अपकमिंग फोन का मॉडल नंबर CPH2641 है। फोन 8जीबी रैम और स्नैपड्रैगन 680 चिपसेट के साथ आ सकता है। फोन को कुछ दिन पहले FCC पर भी देखा गया था। इसके अनुसार ओप्पो का यह फोन 4जीबी रैम और 128जीबी के इंटरनल स्टोरेज में भी लॉन्च होगा। फोटोग्राफी के लिए फोन में 8 मेगापिक्सल का रियर और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जा सकता है। फोन में दी जाने वाली बैटरी 5000mAh की हो सकती है, जो 45 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी।