Realme C30 बजट स्मार्टफोन की लॉन्चिंग 20 जून को भारत में

570

नई दिल्ली। Realme C30 की लॉन्चिंग 20 जून को भारत में होगी। यह एक नया बजट स्मार्टफोन होगा, जिसमें 5000mAh की बैटरी और बड़ा डिस्प्ले मिलेगा।कंपनी ने खुद बताया कि रियलमी की C-सीरीज एंट्री-लेवल यानी लो-बजट फोन के लिए डेडिकेटेड है। ऐसे में उम्मीद की जा सकती है कि अपकमिंग फोन भी कम बजट वाले ग्राहकों को टारगेट करेगा। कुछ हफ्ते पहले मायस्मार्टप्राइस ने Realme C30 के कलर, रैम और स्टोरेज ऑप्शन का खुलासा किया था।

लॉन्च से पहले, कंपनी ने फ्लिपकार्ट पर डिवाइस को पहले ही टीज कर दिया है, जो हमें फोन के डिजाइन का एक क्लियर लुक देता है। ब्रांड ने डिवाइस के यूनिसोक प्रोसेसर, बैटरी कैपेसिटी, वजन और मोटाई की भी पुष्टि की है। आइए एक नजर डालते हैं डिवाइस और इसके स्पेसिफिकेशंस पर…

स्पेसिफिकेशन: Realme C30 एक ऑक्टा-कोर Unisoc T612 प्रोसेसर से लैस होगा। हमने इस चिपसेट को अन्य बजट फोन जैसे रियलमी नारजो 50A प्राइम और रियलमी C31 पर देखा है। फोन 5000mAh बैटरी पैक करेगा, जिसके बारे में कंपनी का दावा है कि यह फुल चार्ज में पूरे एक दिन तक चलती है। पिछले निष्कर्षों के आधार पर, डिवाइस 10W चार्जिंग स्पीड के लिए सपोर्ट के साथ आएगा।

इसके अलावा, Realme C30 की मोटाई 8.5mm होगी और इसका वजन 182 ग्राम होगा। डिवाइस खुद पीछे की तरफ वर्टिकल स्ट्राइप डिज़ाइन के साथ आएगा, जो इसे एक यूनिक लुक देता है। कैमरे के लिए, डिवाइस एक एलईडी फ्लैश के साथ पीछे की तरफ सिंगल शूटर के साथ आएगा और इसमें ड्यू-ड्रॉप नॉच के अंदर एक सेल्फी कैमरा होगा।

इंटरनल स्टोरेज : Realme C30 दो स्टोरेज ऑप्शन में लॉन्च होगा। बेस मॉडल में 2GB रैम होगी और 32GB इंटरनल स्टोरेज की पेशकश की जाएगी। एक 3GB रैम ऑप्शन भी होगा, जो 32GB की इंटरनल स्टोरेज की पेशकश करेगा। यह देखते हुए कि फोन 2GB रैम के साथ लॉन्च होगा।

कलर ऑप्शन: हम उम्मीद कर सकते हैं कि यह एंड्रॉइड गो एडिशन के साथ लॉन्च होगा। कलर ऑप्शन के लिए, Realme C30 डेनिम ब्लैक, लेक ब्लू और बैम्बू ग्रीन कलर्स में लॉन्च होगा। अन्य खास फीचर्स में 6.58-इंच की फुल HD+ IPS स्क्रीन, 13MP का रियर कैमरा और 5MP का सेल्फी कैमरा शामिल हैं।