सैमसंग गैलेक्सी A32 5G स्मार्टफोन जल्द होगा लॉन्च, जानिए कीमत और फीचर्स

0
599

नई दिल्ली। Samsung की शानदार A-सीरीज का नया स्मार्टफोन Galaxy A32 5G अपनी लॉन्चिंग को लेकर चर्चा में बना हुआ है। इस स्मार्टफोन से जुड़ी कई रिपोर्ट सामने आ चुकी हैं। इस कड़ी में अब एक रिपोर्ट सामने आई है, जिससे जानकारी मिली है कि Galaxy A32 5G को Geekbench सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर स्पॉट किया गया है।

मोबाइल इंडियन की रिपोर्ट के मुताबिक, अपकमिंग Samsung Galaxy A32 5G स्मार्टफोन SM-A326G मॉडल नंबर के साथ गीकबेंच सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर लिस्ट है। लिस्टिंग के अनुसार, यह स्मार्टफोन Dimensity 720 प्रोसेसर के साथ आएगा। इसके अलावा यूजर्स को गैलेक्सी ए32 5G स्मार्टफोन में 4GB रैम और एंड्राइड 11 ऑपरेटिंग सिस्टम का सपोर्ट मिलेगा।

अन्य लीक रिपोर्ट्स की मानें तो कंपनी अगामी Samsung Galaxy A32 5G में 6.5 इंच का डिस्प्ले देगी। साथ ही फोन में क्वाड कैमरा सेटअप दिया जाएगा। इसके अलावा इस फोन में साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर के साथ कनेक्टिविटी के लिए वाई-फाई, जीपीएस जैसे फीचर्स मिलेंगे। इसके अलावा ज्यादा कुछ जानकारी नहीं मिली है।

संभावित कीमत
Samsung Galaxy A32 5G स्मार्टफोन की कीमत और लॉन्चिंग को लेकर कोई जानकारी नहीं मिली है, लेकिन उम्मीद की जा रही है कि इसे अगले साल बजट रेंज में लॉन्च किया जा सकता है।