सुशांत केस में अब महेश भट्ट-रिया चक्रवर्ती घिरे

0
1331

मुजफ्फरपुर। बॉलीवडु एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत (Sushant Singh Rajput Death Case) का मामला बिहार (Bihar) में जोर पकड़ता जा रहा है। सुशांत सिंह की मौत मामले में मंगलवार को और चार लोगों के खिलाफ मुजफ्फरपुर में परिवाद दायर (Parivaad Filed in Muzaffarpur) किया गया है। इस बार फिल्म निर्माता महेश भट्ट (Mahesh Bhatt), रिया चक्रवर्ती (Riya Chakraborty) समेत 4 के खिलाफ कोर्ट में आवेदन देकर परिवार वाद दायर किया गया है।

फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह (Sushant Singh Rajput) की मौत मामले में वकील सुधीर कुमार ओझा ने आज चार और लोगों के खिलाफ कोर्ट में परिवाद (मामला दर्ज करने की अर्जी) दर्ज़ कराया है। सुधीर कुमार ओझा ने कोर्ट में दिए आवेदन में निर्माता निर्देशक महेश भट्ट, मुकेश भट्ट, फिल्म अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती और कीर्ति सेनन के खिलाफ आवेदन दिया है।

चार ओर लोग के नाम ज़ोड़ने का आवेदन
दरअसल वकील सुधीर कुमार ओझा ने सुशांत सिंह राजपूत के मौत मामले में 17 जून को एक परिवाद दायर किया था। आज उसी परिवारवाद दायर में और चार लोगों के नाम जोड़ने के लिए कोर्ट से आग्रह किया है। वकील ओझा ने फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत में इन चारों लोगों की भूमिका संदिग्ध मानते हुए इन चारों के नाम जोड़ने का निवेदन कोर्ट से किया गया है।

3 जुलाई को मामले की होगी सुनवाई
मुजफ्फरपुर के सीजीएम कोर्ट में अधिवक्ता सुधीर कुमार ओझा ने जो परिवाद दायर किया था, उसकी सुनवाई 3 जुलाई को होगी। बता दें, कोर्ट ने मामले की गंभीरतासे लेते हुए सुनवाई के लिए रखा है। सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को मुंबई स्थित फ्लैट में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी।