परिवार का साथ निभाकर चले चाहिए ऐसी जीवनसंगिनी, परिचय सम्मेलन में बोले युवा

0
73

समाज में बढ़ते तलाक के केस बढ़ने पर चिन्ता व्यक्त की

कोटा। अग्रवाल वैष्णव मोमीयान पंचायत के तत्वावधान में एक दिवसीय परिचय सम्मेलन अग्रसेन सभागार तलवंडी में आयोजित किया गया। कार्यक्रम संयोजक संजय गोयल, परमानन्द गर्ग व महेश मित्तल ने बताया कि कार्यक्रम की शुरुआत गणेश वंदना से हुई।

परिचय सम्मेलन में विभिन्न स्थानों से आए 34 युवक युवतियों व बच्चों के परिजनों ने परिचय दिया। उन्होंने अपनी पसंद नापसंद बताते हुए योग्य रिश्तों की चाह रखी। किसी ने नौकरीपेशा तो किसी नए व्यवसायी जीवनसाथी की चाहत बताई। किसी ने परिवार के साथ निभाकर चलने वाली जीवनसंगिनी की इच्छा व्यक्त की।

संस्था के अध्यक्ष चेतन मित्तल व सचिव महेंद्र मित्तल ने कहा कि अग्रवाल समाज द्वारा ऐसे आयोजनों से बच्चों को अपनी जीवन साथी चुनने का एक अच्छा मंच मिलता है। साथ ही, वर्तमान में ऐसे आयोजनों की नितांत आवश्यकता है। इस दौरान समाज में बढ़ते तलाक के केस पर चिन्ता व्यक्त की गई। मंच संचालन महेश मित्तल व सुनीता गोयल ने किया।

महिला मण्डल की सचिव सुनीता गोयल ने बताया कि 275 युवक युवतियों की इलेक्ट्रॉनिक बायोडाटा फाइल भी निशुल्क उपलब्ध करवाई गई। इस अवसर पर संस्था के अध्यक्ष, संरक्षिका सावित्री गुप्ता, मधु मित्तल, गिर्राज मित्तल, दिनेश गर्ग, सुरेन्द्र गोयल, सुशीला गर्ग, मनोरमा अग्रवाल, संगीता गुप्ता, प्रमीला गर्ग, प्रीती अग्रवाल, रानी गर्ग, कविता गर्ग, सुनीता कोयला वाली सहित समाज बन्धु उपस्थित थे।