लुहावद के युवाओं की संजीदा पठान से सरपंच का चुनाव लड़ने की अपील

0
792

कोटा। लुहावद ग्राम पंचायत में सरपंच पद की सीट सामान्य महिला की आने के बाद गुरुवार को लुहावद क्षेत्र के युवाओं ने पूर्व सरपंच रफीक पठान ओर उनकी पत्नी संजीदा पठान का उनके घर पहुंचकर मुंह मीठा करा कर जीत की अग्रिम बधाई दी। स्वागत करने वाले युवाओं ने आश्वस्त किया उनकी जीत के लिए क्षेत्र के सारे युवा जी जान लड़ा देंगे।

उन्होंने कहा कि लुहावद पंचायत क्षेत्र में सरपंच रफीक पठान के कार्यकाल में जबरदस्त विकास कार्य हुए थे, जिसमें हनुमान वाटिका का निर्माण, मीणा समाज की धर्मशाला से अतिक्रमण हटाना,सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के लिए जमीन का आवंटन करवाना, क्षेत्र में बिजली की नियमित आपूर्ति करने के लिए लुहावद गाव में पावर हाउस का निर्माण करवाना, राजस्थान का नंबर एक राजीव गांधी सेवा केंद्र बनाना, चारों गांव की 80% गलियों में सीसी रोड व नालियों का निर्माण करवाना पूरे पंचायत क्षेत्र में रात्रि के अंधेरे को दूर भगाने के लिए खंभों पर मरकरी व सोडियम लाइटे लगवाना तथा आसपास के क्षेत्र के किसी भी ग्रामीण की समस्या का निदान करवाना प्रमुख रूप से चर्चा में रहा है।

भरत मीणा ने इस अवसर पर कहा की रफीक पठान द्वारा कराए गए विकास कार्यों के कारण ही उन्हें प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह द्वारा सम्मानित किया गया था। आमिर खान के प्रसिद्ध शो सत्यमेव जयते में लुहावद ग्राम पंचायत को दिखाया गया था। स्वागत करने वालों में भरत मीणा देव खेड़ली, नलावता महेंद्र मीणा, सूरज प्रकाश मीणा, कपिल मीणा, रोहित मीणा, दिनेश मीणा, लुहावद,ओम मीना, शिव प्रकाश मीना,रमेश मीना,दिनेश मीना देवखेड़ली सत्यनारायण, कुंदन, पिंटू ,कौशल मीणा,विजय मीना,जीतू मीना, भेरू लाल योगी लक्ष्मीपुरा सोनू मीना,बिजावता सहित कई युवाओं ने दोनों का भव्य स्वागत किया