कोटा की अर्थव्यवस्था को किसी भी हालत में कमजोर नहीं होने देंगे: विधायक शर्मा

0
52

कोटा। दी एसएसआई एसोसिएशन ने 78वां स्वतंत्रता दिवस समारोह पुरुषार्थ भवन में मनाया। समारोह के मुख्य अतिथि कोटा दक्षिण के विधायक संदीप शर्मा थे। उन्होंने इस अवसर पर कहा कि कोटा की अर्थव्यवस्था को किसी भी हालत में कमजोर नहीं होने दिया जाएगा। सरकार कोटा में पर्यटन एवं औद्योगिक विकास की भरपूर संभावनाओं को देखते हुए इस दिशा में सकारात्मक प्रयास कर रही है।

संस्थापक अध्यक्ष गोविंद राम मित्तल ने कहा कि कोटा की वर्तमान परिस्थितियों से उभारने के लिए पर्यटन एवं औद्योगिक विकास को गति देने की आवश्यकता है। इस अवसर पर कोटा व्यापार महासंघ के महासचिव एवं होटल फेडरेशन आफ राजस्थान कोटा संभाग के अध्यक्ष अशोक माहेश्वरी ने कहा कि सरकार द्वारा पर्यटन कल्याण बोर्ड का गठन किया गया है। उसमें कोटा को भी उचित प्रतिनिधित्व मिले।

साथ ही पर्यटन एवं औद्योगिक नई नीतियां बनाने के लिए की बजट में घोषणा की गई है, उसे जल्द अमल में लाया जाए। जिसमें हाडोती क्षेत्र के पर्यटन एवं औद्योगिक विकास को दृष्टिगत रखा जाए।

एसोसियेशन के अध्यक्ष मनीष माहेश्वरी, सचिव अनुज माहेश्वरी ने कहा कि दिल्ली में बेसमेंट में हुए हादसे के चलते सभी जगह के बेसमेंट पर कार्यवाही किया जाना न्यायोचित नहीं है। जिन बेसमेंटों से कोई नुकसान नहीं हो सकता, उन पर कार्रवाई नहीं होना चाहिए। इस अवसर पर मुख्य अतिथि संदीप शर्मा द्वारा झंडा रोहण कर सभी उद्यमियों को स्वतंत्रता दिवस की हार्दिक बधाई दी।

समारोह मे दी एसएसआई एसोसियेसन के संस्थापक अध्यक्ष गोविंदराम मित्तल, कोटा व्यापार महासंघ के महासचिव एवं एसोसिएशन के मुख्य सलाहकार, अशोक माहेश्वरी सहित संस्था के सभी पूर्व अध्यक्षों एवं सैकड़ों उद्यमियों ने भाग लिया।