कोटा में ट्रेडवाइज बाज़ारों की स्थापना के प्रयास जारी: कोटा व्यापार महासंघ

0
101

कोटा। बालिता रोड व्यापार संघ के अध्यक्ष उत्तम शर्मा ने बताया की 15 अगस्त को 78वें स्वतंत्रता दिवस समारोह का भव्य आयोजन किया गया. समारोह के मुख्य अतिथि कोटा व्यापार महासंघ के महासचिव अशोक माहेश्वरी रहे।

इस अवसर पर कोटा व्यापार महासंघ के महासचिव अशोक माहेश्वरी ने कहा कि देश के व्यापारियों की देश को आजादी दिलाने मे महत्वपूर्ण भूमिका रही है। आज निरन्तर प्रगति की ओर बढ़ रहे भारत देश के विकास मे हम महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं। माहेश्वरी ने कहा कि कोटा व्यापार महासंघ की करीब 160 संस्थाएं पूरे शहर के व्यापारिक विकास के साथ साथ सामाजिक सरोकार भी निभा रही हैं। शहर के बढ़ते स्वरूप करे देखते हुए कोटा को हाड़ोती का प्रमुख व्यापारिक केंद्र के रूप मे स्थापित करने के लिए ट्रेडवाईज बाजारों की स्थापना के लिए कोटा व्यापार महासंघ निरन्तर प्रयासरत है ।

बालिता रोड व्यापार संघ के अध्यक्ष उत्तम शर्मा ने बताया कि गुरुवार को बालिता रोड पर तिरंगा रैली का भी आयोजन हुआ. झण्डारोहण के बाद एक देश भक्ति का विशाल सांस्कृतिक कार्यक्रम का भव्य आयोजन किया गया, जिसमें सैकड़ों की संख्या में वहां के आम जनों, व्यापारियों व बच्चों ने भाग लिया।