OnePlus 11 फोन 50MP कैमरा और फ़ास्ट चार्जिंग के साथ होगा लॉन्च, जानें फीचर्स

0
223

नई दिल्ली। वनप्लस (OnePlus) कंपनी अपने नए फोन OnePlus 11 को साल 2022 के अंत में लॉन्च करने वाली है। पिछले महीने स्मार्टप्रिक्स ने वनप्लस 11 प्रो के CAD रेंडर्स को शेयर किया था। इस रेंडर में दिखाया गया फोन कर्व्ड एज डिस्प्ले और सेंटर पंच-होल वाला था।

इसी बीच डिजिटल चैट स्टेशन ने अपनी रिपोर्ट में दावा किया है कि स्मार्टप्रिक्स के रेंडर में दिखाया गया फोन कोई और डिवाइस है, जो सेंटर पंच-होल के साथ आएगा। साथ ही डिजिटल चैट स्टेशन ने वनप्लस 11 के कुछ खास फीचर और स्पेसिफिकेशन के बारे में भी जानकारी शेयर की है।

फीचर और स्पेसिफिकेशन: टिपस्टर के अनुसार कंपनी इस फोन में 3216×1440 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ शानदार 2K डिस्प्ले देने वाली है। यह डिस्प्ले कर्व्ड एज वाला होगा और टॉप-लेफ्ट साइड में पंच-होल देखने को मिलेगा।

कैमरा : फोटोग्राफी के लिए कंपनी इस फोन में एलईडी फ्लैश के साथ तीन कैमरे ऑफर करने वाली है। इसमें 50 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा के साथ एक 48 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल लेंस और एक 32 मेगापिक्सल के टेलिफोटो सेंसर शामिल है। इसके अलावा डिजिटल चैट स्टेशन ने अपनी रिपोर्ट में फोन में ऑफर किए जाने वाले किसी और फीचर का जिक्र नहीं किया है।

डिस्प्ले: कंपनी वनप्लस 11 में प्रो वेरिएंट वाले फीचर ऑफर कर सकती है। अफवाहों के अनुसार फोन के प्रो वेरिएंट में कंपनी 6.7 इंच का AMOLED डिस्प्ले दे सकती है, जो 120Hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करेगी। इसके अलावा फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी देखने को मिल सकता है।

स्टोरेज : वनप्लस 11 को 16जीबी तक की रैम और 256जीबी तक के इंटरनल स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च किया जा सकता है।

बैटरी: यह फोन 5000mAh की बैटरी के साथ आ सकता है। फोन में ऑफर की जाने वाली यह बैटरी 100 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। वनप्लस का यह अपकमिंग फोन ऐंड्रॉयड 13 पर बेस्ड OxygenOS 13 पर काम करेगा।