कोटा में अमीषा पटेल के साथ पैसे लेकर फोटो खिंचवाने पर हंगामा, कार का घेराव

0
240

कोटा। यूआईटी ऑडिटोरियम में आयोजित हाड़ौती ब्यूटी फेयर में मंगलवार को बॉलीवुड अभिनेत्री अमीषा पटेल ने शिरकत की। अमीषा पटेल के वापस लौटते वक्त हंगामा हो गया। आयोजकों ने अमीषा पटेल पर तय समय से पहले जाने का आरोप लगाया। लोगों ने अमीषा पटेल की कार को घेर लिया। हंगामे की सूचना पर महावीर नगर पुलिस मौके पर पहुंची। दोनों पक्षों को समझाया। करीब आधे घंटे बाद अमीषा पटेल को दूसरी गाड़ी में बैठाकर वहां से रवाना किया गया।

आयोजकों ने अमीषा पटेल के साथ फोटो सेशन के लिए दर्शकों से ऑनलाइन बुकिंग के जरिए पैसे लिए थे। इसमें कई लोगों ने बुकिंग करवाई। तय समय के अनुसार अमीषा को 5 बजे वापस जाना था। 5 बजते ही अमीषा पटेल ने स्टेज छोड़ दिया। इस दौरान फोटो सेशन की ऑनलाइन बुकिंग करवाने वाले बिना फोटो के रह गए। उन्होंने आयोजकों से शिकायत की। इसी बात को लेकर हंगामा बढ़ गया। पैसा देने के बाद भी कई दर्शक अमीषा पटेल के साथ फोटो नहीं खिंचवा पाए। वहीं, मौके पर मौजूद बाउंसरों ने मीडियाकर्मियों को कवरेज से रोका।

महावीर नगर थाना सीआई कलावती ने बताया कि हंगामा जैसी बात नही है। दर्शक अमीषा पटेल के साथ फोटो खिंचवाना चाहते थे। भीड़ ज्यादा होने की वजह से आयोजकों ने मना कर दिया। अमीषा पटेल को 5 बजे तक के लिए बुलाया गया था। फिलहाल किसी भी पक्ष की ओर से शिकायत नहीं मिली है।