Motorola का 5G फोन 50MP कैमरा, 8GB रैम के साथ 21 को होगा लॉन्च, जानें फीचर्स

0
11

नई दिल्ली। मोटोरोला कपंनी अपने नए फोन Motorola G45 5G को भारत में 21 अगस्त को लॉन्च करने वाली है। इसी बीच मोटोरोला G45 5G के खास फीचर और स्पेसिफिकेशन को कन्फर्म करके कंपनी ने यूजर्स की एक्साइटमेंट को बढ़ा दिया है।

मोटोरोला के इस नए 5G फोन का लैंडिंग पेज फ्लिपकार्ट पर लाइव हो गया है। लाइव हुए लैंडिंग पेज पर फोन के बारे में कई जानकारियां दी गई है। इस पेज के अनुसार मोटोरोला G45 5G 8जीबी तक की रैम और 50 मेगापिक्सल के मेन कैमरा जैसे कई शानदार फीचर्स से लैस होगा।

फीचर और स्पेसिफिकेशन
लैंडिंग पेज के अनुसार कंपनी इस फोन में 6.5 इंच का डिस्प्ले देने वाली है। फोन में ऑफर किया जाने वाला यह डिस्प्ले 120Hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करेगा। डिस्प्ले प्रोटेक्शन के लिए फोन में कंपनी गोरिल्ला ग्लास 3 भी दे रही है। फोन 8जीबी तक की रैम और 128जीबी के इंटरनल स्टोरेज वेरिएंट में आएगा। प्रोसेसर के तौर पर फोन में आपको स्नैपड्रैगन 6s जेन 3 देखने को मिलेगा।

कैमरा सेटअप: फोन में ऑफर किया जाने वाला कैमरा सेटअप भी जबरदस्त है। फ्लिपकार्ट पेज पर दी गई डीटेल के अनुसार कंपनी इस फोन में 50 मेगापिक्सल का मेन कैमरा देने वाली है। वहीं, सेल्फी के लिए इस फोन में आपको 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा देखने को मिलेगा। फोन में ऑफर की जाने वाली बैटरी 5000mAh की होगी। ओएस की बात करें, तो फोन ऐंड्रॉयड 14 आउट ऑफ द बॉक्स पर काम करेगा।

ओएस अपडेट : कंपनी इस फोन को 1 साल तक ओएस अपडेट और 3 साल के लिए सिक्योरिटी अपडेट ऑफर करेगी। दमदार साउंड के लिए फोन में आपको डॉल्बी ऐटमॉस ट्यून्ड स्टीरियो स्पीकर मिलेंगे। फोन IP52 सर्टिफिकेशन के साथ आएगा और इसका बैक पैनल वीगन लेदर वाला होगा।

कीमत: लीक रिपोर्ट के अनुसार फोन 15 हजार रुपये के आसपास के प्राइसटैग के साथ आ सकता है।