निक के बर्थडे पर प्रियंका ने शेयर किया रोमांटिक पल का विडियो

1088

जब से प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने जोधपुर के उम्मेद भवन में शादी रचाई है, दोनों अपने शानदार केमिस्ट्री की झलकियां फैन्स के देते आ रहे हैं। ….और अब जब मौका था निक जोनस के 27वें बर्थडे का तो भला प्रियंका सोशल मीडिया को भला कैसे भूल सकती हैं। इस खास मौके पर उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक विडियो के साथ बड़ा ही इमोशनल पोस्ट किया है, जिसमें उनका पति प्रेम छलकता नजर आ रहा है।

दोनों चाहे डिनर के लिए निकलें या फिर हॉलिडे पर, हर बार सुर्खियां बटोर ही लेते हैं। कभी अपने स्टाइलिश अंदाज़ की वजह से तो कभी अपने लव मेकिंग पोज़ की वजह से, सुर्खियों में बने रहना इस कपल से कोई सीखे। अपने पति के बर्थडे पर प्रियंका ने जो विडियो पोस्ट किया है उसके कैप्शन की शुरुआत में ही

उन्होंने लिखा है, ‘मेरी जिन्दगी की रोशनी। आपके साथ बिताया हर दिन पिछले दिन से बेहतर है। आप दुनिया की हर खुशियां पाने के योग्य हैं। अब तक मैं जितनों से मिली उनमें सबसे ज्यादा उदार और प्यारा होने के लिए शुक्रिया। आप मेरे हुए, इसका शुक्रिया। हैपी बर्थडे जान, आई लव यू।’

प्रियंका ने जो विडियो शेयर किया है उसमें निक जोनस के स्टारडम की कुछ झलकियों के अलावा उनके म्यूज़िक ऐल्बम ‘Sucker for You’ की शूटिंग के दौरान की कुछ ऐसी भी तस्वीरें हैं जिनमें दोनों मस्ती करते नजर आ रहे हैं। विडियो में प्रियंका और निक के कुछ रोमांटिक पल भी कैदज नजर आ रहे हैं। इन सबके अलावा एक तस्वीर में निक अपनी सासू मां मधु चोपड़ा के साथ बैठे दिख रहे हैं।

प्रियंका के इस पोस्ट पर निक रेड हार्ट इमोजी बनाकर सबकुछ लिख दिया है। वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रियंका बहुत जल्द शोनाली बोस की फिल्म ‘द स्काई इज पिंक’ में नजर आएंगी, जिसमें उनके साथ दिखेंगे फरहान अख्तर। हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ किया गया है, जिसे ऑडियंस ने काफी पसंद भी किया है। निक जोनस की बात करें तो वह फिलहाल जोनस ब्रदर्स के साथ ‘Happiness Begins tour’ (जोनस ब्रदर्स का 10वां कॉन्सर्ट) पर हैं।