दी एसएसआई एसोसिएशन के खेलों का महाकुंभ कोटा में कल से 

0
257

कोटा। दी एसएसआई एसोसिएशन की ओर से खेलों का महाकुंभ (Mahakumbh of Games) आयोजित किया जा रहा है जिसमें क्रिकेट पुरुष, क्रिकेट महिला, टेबल टेनिस, शतरंज, बैडमिंटन और कैरम जैसी प्रतियोगिताओं का आयोजन किया जाएगा।

अध्यक्ष राजकुमार जैन ने बताया कि खेलों का महाकुंभ 21 और 22 जनवरी को नयापुरा स्टेडियम में सुबह 7 बजे से होगा। इसमें 6 टीम पुरुष की और 2 महिलाओं की क्रिकेट टीमें भाग लेगी। प्रोजेक्ट डायरेक्टर समीर सूद एवं योगेश माहेश्वरी ने बताया कि लीग मैच 21 जनवरी को खेले जाएंगे और फाइनल रविवार को खेला जाएगा।

सचिव अनीश बिरला और प्रोजेक्ट चैयरमैन दीपक मेहता ने बताया कि कोटा में सबसे बड़ा इवेंट किसी भी संस्थान का एसएसआई का होता है और स्पॉन्सर्स भी इस में बढ़ -चढ़ कर हिस्सा लेते हैं। इस बार हमारे मैन स्पॉन्सर्स एलन कैरियर इंस्टीट्यूट, को-स्पॉन्सर्स आयु मैडकॉर्ड, डीसीएम श्रीराम रेयान, पिक्सल, आईसीआईसीआई बैंक, ग्रीन इनोटेक प्राइवेट लिमिटेड, छाबरिया साइकिल, एवरग्रीन मोटर्स एवं ए टू जेड वेल्थ सॉल्यूशन हैं।

पुरुष क्रिकेट टीम के मालिक कमल ऑटो, टाटा, कोटा फ्रेश, कोहलर, इन्वेस्ट आज और कल, सुविधा एसेस्ट मैनेजमेंट, मैजेस्टिक और महिला टीम के कलाकुंज और कृष्णम हैं। बैडमिंटन प्रतियोगिता के ओनर हिंद ऑटो मोटिव और टेनिस के मान इलेक्ट्रॉनिक्स हैं। अवार्ड स्पॉन्सर भाटिया एंड कंपनी और आईसीआईसीआई बैंक हैं। गोफ्टिंग पार्टनर आदर्श साड़ी, टूफिट टेलर, कल्प होलीडेस, सिद्धि विनायक हैं।

प्रोजेक्ट डायरेक्टर योगेश माहेश्वरी ने बताया कि इस मौके पर एसोसिएशन के पदाधिकारियों कैप्टन और टीम का ड्रॉ निकाला गया और साथ में टी शर्ट भी लॉन्च की गई। यह इवेंट एसएसआई एसोसिएशन का सबसे विशाल फेलोशिप इवेंट है जिसमे क़रीब 400 परिवार हिस्सा लेते हैं। पूरी एसोसिएशन को साल भर इस इवेंट का इंतजार रहता है।