कोटा में लोगों की पीडा हरने का स्वभाव: तोषनीवाल

0
113

लायंस क्लब कोटा टेक्नो सदस्यों ने किया बारह यूनिट रक्तदान

कोटा। लायंस क्लब इंटरनेशनल डिस्ट्रिक्ट 3233 ई 2 के प्रांतपाल दिलीप कुमार तोषनीवाल ने कोटा में रक्तदान की प्रक्रिया को देखकर हर्ष जाहिर करते हुए कहा कि कोटा में लोगों की पीडा हरने का स्वभाव सराहनीय है। तोषनीवाल ने तलवंडी स्थित अपना ब्लड सेंटर में आयोजित ब्लड डोनेशन कैंप के दौरान लोगों की हौंसला अफजाई कर रहे थे।

इस दौरान लायंस क्लब कोटा टेक्नो के कोषाध्यक्ष नरेश शर्मा, प्रीति गोयल सहित बारह सदस्यों ने रक्तदान किया। टीम जीवनदाता के संयोजक व लायंस क्लब के रीजन चेयरमैन भुवनेश गुप्ता ने बताया कि एक मरीज को होल ब्लड की आवश्यकता होने पर लायंस क्लब कोटा टेक्नो के बारह सदस्यों ने रक्तदान कर मानवीय कार्य किया।

गुप्ता ने उपस्थित सदस्यों को अवगत कराया कि कोटा में जब भी आवश्यकता होती है सैकडों लोगों की टीम रक्तदान के लिए तैयार रहती है, अभी तक ऐसा अवसर नहीं आया कि किसी को रक्त के अभाव में वापस जाना पडा हो। सभी के समन्वय से रक्तदान के क्षेत्र में कोटा अव्वल है।

इस अवसर पर पूर्व डिस्ट्रिक्ट गवर्नर बीवी माहेश्वरी, रीजन चेयरमैन भुवनेश गुप्ता, डिस्ट्रिक्ट फर्स्ट लेडी मधु तोषनीवाल, कोटा डिवीजन चेयरपर्सन रजनी गुप्ता, लायंस क्लब कोटा टेक्नो की अध्यक्ष रेणु गुप्ता, लायंस क्लब कोटा सेंट्रल अध्यक्ष राजकुमार गुप्ता, जोन चेयरमैन पुरुषोत्तम चित्तौड़ा, पूर्व अध्यक्ष मुकेश शर्मा, प्रीति गोयल, रेणु अग्रवाल, भूमिका गुप्ता, अनिल गुप्ता, राकेश गुप्ता, वीरबाला गौतम सहित कई सदस्य उपस्थित रहे।