एमसी स्टैन के फैंस की धमकी के डर से आखिरी वक्त पर प्रियंका को करना पड़ा बाहर

195

नई दिल्ली। Bigg Boss 16 Winner: बिग बॉस 16 का फिनाले काफी धमाकेदार रहा। एमसी स्टैन सीजन 16 के विनर बने और इसके साथ ही जन्म हुआ एक नए विवाद का। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस सीजन की विनर थीं प्रियंका चाहर चौधरी, लेकिन किसी दबाव में आकर बिग बॉस के मेकर्स ने एमसी स्टैन को शो का विनर बना दिया। इसे लेकर अब सोशल मीडिया पर नया बवाल शुरू हो गया है, लोग तरह-तरह के कयास लगा रहे हैं।

बिग बॉस की खबरें देने वाली एक साइट का दावा है कि एमसी स्टैन के फैंस के दबाव में आकर लास्ट टाइम पर विनर को बदलना पड़ा। इन्होंने दावा किया कि पहले जब टॉप 3 से एमसी स्टैन के निकलने की खबर आई तो, 1000 के करीब स्टैन के फैंस ने फिल्म सिटी पहुंच गए और उन्होंने बिग बॉस के सेट को आग लगाने की धमकी दी। जिसके बाद घबराए मेकर्स ने स्टैन को आनन फानन में फिर से शो में भेजा और उनकी जगह प्रियंका को बाहर कर दिया।

स्टैन के फैंस ने दी थी धमकी: दरअसल, पहले ये खबर आई कि टॉप 3 में शिव, स्टैन और प्रियंका बचे हुए थे। जिसके बाद सलमान खान ने स्टैन को बाहर आने के लिए कह दिया। स्टैन बाहर भी आए और घर में प्रियंका-शिव बचे जिनके बीच फिनाले की जंग होनी थी। पर तभी स्टैन को वापस घर में भेज दिया गया। लोगों को शक इस बात से भी है कि लाइव स्ट्रीमिंग के दौरान ये सारा किस्सा दिखाया ही नहीं गया।

डर गए थे बिग बॉस के मेकर्स: सलमान खान भी जब विनर का अनाउंसमेंट कर रहे थे, उनके चेहरे पर भी हवाइयां उड़ी हुईं थीं। उन्होंने साफ कहा कि उनके लिए विनर प्रियंका चाहर चौधरी ही हैं। प्रियंका की पूरी जर्नी घर में काफी शानदार रही है और ये साबित करता है कि प्रियंका एक स्ट्रॉन्ग पर्सनैलिटी हैं। अब सच्चाई क्या है ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा, लेकिन लोगों को ये कहानी सच्ची लग रही है।

आखिरी वक्त पर बदला गया विनर: बिग बॉस 16 के फिनाले में हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला। जब पहले एमसी स्टैन को बाहर बुलाया गया और फिर पूरा गेम ही पलट गया। एमसी स्टैन ने चमचमाती हुई ट्रॉफी अपने नाम कर ली है। विनर के नाम की घोषणा करते हुए सलमान खान भी काफी कंफ्यूज नजर आए। उन्हें साफ कहा कि उनके लिए प्रियंका चाहर चौधरी ही विजेता हैं।

सलमान खान भी रह गए हैरान: ज्यादातर लोगों को लग रहा था प्रियंका चाहर चौधरी ही इस सीजन की विनर बनेंगी। यहां तक कि सलमान खान ने भी कहा कि उनके घर के लोग और फ्रेंड्स को भी यही लग रहा था कि प्रियंका इस सीजन को जीतने वाली हैं। अंकित तो फूट-फूटकर रोने ही लगे थे। उन्होंने सबसे कहा कि ये पहली चीज है जो प्रियंका ने अपने लिए की है।