कोटा में कोरोना जागृति अभियान तीव्रगति से चलाने की शुरुआत गुमानपुरा से हुई

0
771

कोटा। शहर में तेजी से फैल रहे कोरोना वायरस और इससे बढ़ रही मौतों को लेकर कोटा व्यापार महासंघ ने शहर के सभी क्षेत्रों में व्यापारियों एवं आम जनता को जागरूक करने के लिए वृहद स्तर पर जन जागृति अभियान को तीव्र गति देने की प्रक्रिया की शुरुआत आज गुमानपुरा बाजार से की । कोटा व्यापार महासंघ जन जागृति रथ को रवाना कर सभी क्षेत्रों में जन जागरूकता अभियान चलाया गया।

इसी के साथ सभी दुकानों पर सोशल डिस्टेंसिंग की पालना करते हुए रस्सियां बधंवाई गई एवं दुकानों के बाहर गोला बनाकर डिस्टेंस मेंटेन कराने एवं जागरूकता पोस्टर बांटने का अभियान भी सभी व्यापार संघों के पदाधिकारियों के साथ इन क्षेत्रों में चलाया गया।

इस मौके पर कोटा व्यापार महासंघ के अध्यक्ष क्रांति जैन महासचिव अशोक माहेश्वरी कोषाध्यक्ष राजेन्द्र कुमार जैन, गुमानपुरा दुकानदार संघ के अध्यक्ष संजय शर्मा, माणक भवन दुकानदार संघ के अध्यक्ष काका हरविंदर सिंह, मावा व्यापार संघ के अध्यक्ष भगवान मित्तल सचिव हेमंत जैन,.छावनी चौराहा दुकानदार संघ के अध्यक्ष यश मालवीया, यू मार्केट व्यापार संघ केनाल रोड के अध्यक्ष शाहिद मोहम्मद एवं सचिव पुरुषोत्तम छाबडिया सहित कई पदाधिकारियों ने पूरे बाजारो में घूम कर दुकानदारों को कोरोना वायरस से बचने के लिए सरकार द्वारा जारी गाइडलाइन के तहत की कार्य करने की हिदायत दी ।

सीएमएचओ के साथ बैठक आज
कोरोना वायरस के तेजी से फेल रहे सक्रमंण कों लेकर लिए बुधवार दोपहर 12:30 बजे सी.एम.एच.ओ. के साथ कोटा व्यापार महासंघ के पदाधिकारियों की एक सयुक्त बैठक नयापुरा स्थित कार्यालय पर रखी है जिसमे महासंघ के पदाधिकारी एवं कार्यकारिणी सदस्य भी उपस्थित रहेंगे।