Tata Motors ने लॉन्च की काजीरंगा एडिशन कारें, टाटा पंच, नेक्सॉन, हैरियर और सफारी शामिल

0
226

नई दिल्ली। टाटा मोटर्स ने आज अपनी स्पेशल एडिशन की कारें लॉन्च की हैं, इस विशेष एडिशन का नाम काजीरंगा एडिशन है, जिसमें टाटा पंच, टाटा नेक्सॉन, टाटा हैरियर और टाटा सफारी शामिल

हैं। इन सभी एसयूवी की कीमतें 8 लाख 58 हजार से लेकर 20 लाख 99 हजार रुपये (एक्स-शोरूम) है। आइये जानते हैं इस स्पेशल एडिशन की मॉडल के अनुसार कीमतें।

मॉडल के अनुसार कीमतें
‘अनटैम्ड काजीरंगा एडिशन’ की रेंज पंच से शुरू होती है, जिसकी कीमत 8.58 लाख रुपये, नेक्सॉन 11.78 लाख रुपये, हैरियर 20.4 लाख रुपये और सफारी 20.99 लाख रुपये है।

बुकिंग शुरू
मुंबई स्थित कंपनी ने कहा कि यह रेंज भारत की समृद्ध भौगोलिक और जैविक विविधता से प्रेरित है और साथ ही भारत के महान राष्ट्रीय उद्यानों को भी श्रद्धांजलि दे रही है। बुधवार से शुरू होने वाली बुकिंग के साथ, काजीरंगा संस्करण कंपनी के अधिकृत डीलरशिप पर केवल उनके संबंधित टॉप वेरिएंट पर उपलब्ध होगा।

एसयूवी सेगमेंट में टाटा का बड़ा नाम
टाटा मोटर्स ने हाल ही में आईपीएल प्रशंसकों के लिए पंच काजीरंगा संस्करण की नीलामी करने की अपनी योजना की घोषणा की और काजीरंगा में वन्यजीवों के संरक्षण के प्रयासों के लिए विजेता बोली से सभी आय दान करने का निर्णय लिया है। वित्त वर्ष 2022 में घरेलू एसयूवी बाजार के 8.5 लाख से बढ़कर वित्त वर्ष 2012 में 12 लाख इकाइयों तक पहुंचने की उम्मीद है और टाटा मोटर्स वर्टिकल पर बड़ा दांव लगा रही है। वित्त वर्ष 2022 की तीसरी तिमाही में 67,975 इकाइयों की बिक्री के साथ कंपनी ने एसयूवी क्षेत्र में सबसे आगे है।