Realme स्मार्टफोन के दामों में 1000 रुपये तक की कमी

0
1115

नई दिल्ली । प्रमुख ई-कॉमर्स वेबसाइट के अलावा Realme के आधिकारिक ऑनलाइन स्टोर पर Realme Mobile Bonanza Sale का आयोजन किया जा रहा है। इस सेल में Realme 3 से लेकर Realme U1 तक सभी Realme के स्मार्टफोन्स पर डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है। यह सेल 25 मार्च से लेकर 28 मार्च के बीच आयोजित की जा रही है। Realme 3 को हाल ही में लॉन्च किया गया है।

इस स्मार्टफोन को वाटरड्रॉप नॉच फीचर के साथ बजट रेंज में लॉन्च किया गया है। इसके अलावा Realme के अन्य स्मार्टफोन्स भी बजट रेंज में उपलब्ध हैं। इन स्मार्टफोन्स पर भी डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है। आइए, जानते हैं इस सेल में मिलने वाले ऑफर्स के बारे में

पिछले साल की आखिरी तिमाही में लॉन्च हुए स्मार्टफोन Realme U1 को इस सेल में Rs.9,999 की शुरुआती कीमत में खरीद सकते हैं। इस स्मार्टफोन को Rs.11,999 की कीमत में लॉन्च किया गया था। इस स्मार्टफोन की कीमत में पिछले दिनों ही Rs.1,000 की कटौती की गई थी। इस सेल में इस स्मार्टफोन को आप Realme के आधिकारिक वेबसाइट के अलावा Amazon India और ऑफलाइन स्टोर्स से भी खरीद सकते हैं।

Realme U1 के फीचर्स की बात करें तो इसमें 6.3 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है। साथ में मीडियाटेक हेलियो पी70 प्रोसेसर दिया गया है। फोन 3 जीबी रैम और 32 जीबी की इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है। फोन के कैमरे फीचर्स की बात करें तो इसमें 13+2 मेगापिक्सल का ड्यूल रियर कैमरा दिया गया है। फोन के फ्रंट में 25 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। फोन को पावर देने के लिए इसमें 3,500 एमएएच की बैटरी दी गई है। फोन ब्लैक और ब्लू कलर वेरिएंट्स में उपलब्ध है।

हाल ही में लॉन्च हुए Realme 3 को इस सेल में Rs. 8,999 की शुरुआती कीमत में खरीद सकते हैं। इस स्मार्टफोन इस सेल में इस स्मार्टफोन को आप Realme के आधिकारिक वेबसाइट के अलावा प्रमुख ई-कॉमर्स वेबसाइट से भी खरीद सकते हैं। एक्सिस बैंक क्रेडिट या डेबिट कार्ड यूजर्स को Rs. 500 का अतिरिक्त डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है।

Realme 3 के फीचर्स की बात करें तो इसमें 6.22 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है। साथ में मीडियाटेक हेलियो पी70 प्रोसेसर दिया गया है। फोन 3 जीबी और 4 जीबी रैम के साथ ही 32 जीबी और 64 जीबी की इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है।

फोन के कैमरे फीचर्स की बात करें तो इसमें 13+2 मेगापिक्सल का ड्यूल रियर कैमरा दिया गया है। फोन के फ्रंट में 13 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। फोन को पावर देने के लिए इसमें 4,230 एमएएच की बैटरी दी गई है। फोन एंड्रॉइड 9 पाई ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है।

Realme 2 Pro : पिछले साल लॉन्च हुए Realme 2 Pro को इस सेल में Rs. 11,990 की शुरुआती कीमत में खरीद सकते हैं। इस स्मार्टफोन इस सेल में इस स्मार्टफोन को आप Realme के आधिकारिक वेबसाइट के अलावा प्रमुख ई-कॉमर्स वेबसाइट से भी खरीद सकते हैं। Realme 2 Pro के फीचर्स की बात करें तो इसमें 6.3 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है।

साथ में स्नैपड्रैगन 660 एसओसी प्रोसेसर दिया गया है। फोन 4जीबी, 6जीबी और 8 जीबी रैम वेरिएंट्स में उपलब्ध है। इसके साथ ही फोन 64 जीबी और 128 जीबी की इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है। फोन के कैमरे फीचर्स की बात करें तो इसमें 16+2 मेगापिक्सल का ड्यूल रियर कैमरा दिया गया है। फोन के फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। फोन को पावर देने के लिए इसमें 3,500 एमएएच की बैटरी दी गई है।