Infinix का iPhone जैसे फीचर वाला फोन मात्र कीमत 8,999 रुपये में, साथ में 8GB रैम भी

69

नई दिल्ली। Infinix कंपनी ने हाल ही में भारत में Smart 8 Plus लॉन्च किया है। ब्रांड ने इस महीने की शुरुआत में देश में स्टैंडर्ड Infinix Smart 8 भी लॉन्च किया था और अब कंपनी जल्द इसका एक नया रैम और स्टोरेज वेरिएंट लॉन्च होगा।

विशेष रूप से, इस कॉन्फिगरेशन की कीमत बजट सेगमेंट में रखी गई है, जो इसे बाजार में पहला बनाती है। रैम और स्टोरेज के अलावा, नए वेरिएंट में बाकी के स्पेसिफिकेशन बेस मॉडल के समान ही हैं।

कीमत और उपलब्धता
बता दें कि Infinix Smart 8 को पहले 4GB रैम और 64GB स्टोरेज के साथ लॉन्च किया गया है और नए वेरिएंट में इसे दोगुना कर दिया गया है। इंफिनिक्स स्मार्ट 8 के नए वेरिएंट में 8GB रैम और 128GB स्टोरेज होगा और इसकी कीमत 8,999 रुपये होगी। इसे गैलेक्सी व्हाइट, रेनबो ब्लू, शाइनी गोल्ड और टिम्बर ब्लैक कलर्स में रंगों में पेश किया जाएगा। Infinix Smart 8 के 8GB+128GB वेरिएंट को फ्लिपकार्ट के माध्यम से बेचा जाएगा। बता दें कि लॉन्च के समय इसके 4GB+64GB वेरिएंट की कीमत 7,499 रुपये थी।

क्या है खास
नए वेरिएंट में रैम और स्टोरेज के अलावा, बाकी के स्पेसिफिकेशन पुराने मॉडल के ही समान होंगे। इसमें 6.6 इंच का एचडी प्लस डिस्प्ले है, जिसमें 90 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट और 500 निट्स ब्राइटनेस का सपोर्ट मिलता है। इस फोन में आईफोन 15 के सामन डायनामिक आइलैंड मिलता है, जिसे कंपनी ने मैजिक रिंग नाम दिया है। इस फीचर की मदद से फोन का पंच-होल कटआउट नोटिफिकेशन आने पर अपना साइड बदलता है।

फोन का पावर बटन फिंगरप्रिंट स्कैनर का भी काम करता है। फोन में एक चौकोर रियर कैमरा मॉड्यूल है, जिसमें 50 मेगापिक्सेल का मेन कैमरा और LED फ्लैश है। सेल्फी के लिए, फ्रंट में 8 मेगापिक्सेल का लेंस है। फोन हीलियो G36 प्रोसेसर से लैस है। इसमें 10W चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000mAh बैटरी है। यह आउट ऑफ बॉक्स एंड्रॉयड 13 ओएस पर चलता है।