Galaxy A15 5G स्मार्टफोन 50MP कैमरे के साथ होगा लॉन्च, जानिए फीचर्स

49

नयी दिल्ली। सैमसंग आजकल अपने नए स्मार्टफोन Galaxy A15 5G को लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। लॉन्च से पहले कंपनी का यह फोन वॉलमार्ट के ऑनलाइन स्टोर पर देखा गया है। इसमें इस फोन की कीमत के साथ इसके स्पेसिफिकेशन और डिजाइन का खुलासा हो गया है।

फोन का डिजाइन गैलेक्सी A14 5G जैसा है। इसका चिन और नॉच थोड़ा वाइड है। वॉलमार्ट के अनुसार कंपनी इस फोन को डार्क ब्लू कलर ऑप्शन में लॉन्च करने वाली है। फोन का फ्रेम फ्लैट है और राइट साइड में लॉक और वॉल्यूम रॉकर बटन मौजूद हैं।

फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स
लिस्टिंग के अनुसार फोन में कंपनी 2.2GHz की क्लॉक स्पीड वाला मीडियाटेक चिपसेट ऑफर करने वाली है। माना जा रहा है कि यह चिपसेट मीडियाटेक डाइमेंसिटी 6100+ भी हो सकता है। फोन में फोटोग्राफी के लिए तीन रियर कैमरे दिए जा सकते हैं। इनमें 50 मेगापिक्सल का मेन लेंस होगा। बैक पैनल पर ऑफर किए जाने वाले बाकी दोनों कैमरों के बारे में फिलहाल कंपनी की तरफ से कोई जानकारी बाहर नहीं आई है।

अफवाहों की मानें तो फोन के बैक पैनल पर ऑफर किए जाने वाले बाकी कैमरों में एक 5 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड ऐंगल लेंस और एक 2 मेगापिक्सल का डेप्थ या मैक्रो सेंसर हो सकता है। सेल्फी के लिए कंपनी इस फोन में 13 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दे सकती है।

बैटरी: इस फोन में आपको 5000mAh की बैटरी देखने को मिल सकती है। यह बैटरी 25 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। फोन 4जीबी रैम और 128जीबी के इंटरनल स्टोरेज ऑप्शन में आ सकता है। वॉलमार्ट के अनुसार इसकी कीमत 139 डॉलर (करीब 11,600 रुपये) हो सकती है। फोन की लॉन्च डेट का खुलासा कंपनी जल्द कर सकती है।