Sony Xperia Ace 2 फोन जल्द लॉन्च हो सकता है, रेंडर्स लीक

0
360

नई दिल्ली। Sony Xperia Ace 2 के डिजाइन का एक कथित केस रेंडर्स में लीक हो गए हैं। कंपनी इस फोन को साल 2019 में आए Xperia Ace के सक्सेसर के तौर पर लॉन्च कर सकती है। सोनी का यह अपकमिंग स्मार्टफोन मिड-रेंज सेगमेंट में एंट्री कर सकता है। लीक रेंडर्स की बात करें तो फोन में ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। फोन थोड़ा मोटा है और इसके टॉप में 3.5mm हेडफोन जैक लगा है।

इस फोन को गूगल प्ले कंसोल पर भी स्पॉट किया गया। इस लिस्टिंग के अनुसार फोन में 4जीबी रैम के साथ मीडियाटेक हीलियो P35 चिपसेट दिया गया है। फोन की लॉन्च डेट के बारे में कंपनी की तरफ से फिलहाल कोई ऑफिशल जानकारी नहीं दी गई है।

इससे इस फोन के डिजाइन की हल्की झलक मिलती है। पिछले वेरियंट की तरह नया वेरियंट भी कॉम्पैक्ट और मिड-रेंज सेगमेंट वाले स्पेसिफिकेशन्स के साथ आ सकता है। रेंडर के अनुसार फोन में ड्यूल रियर कैमरा सेटअप के साथ साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर, 3.5mm हेडफोन जैक, यूएसबी टाइप-C पोर्ट और डेडिकेटेड कैमरा शटर बटन दिया गया है। फोन का सेल्फी कैमरा वॉटरड्रॉप नॉच डिजाइन वाला है।

फोन का वॉल्यूम बटम दाईं तरफ हैं और लेफ्ट साइड पूरी तरह खाली है। फोन के बॉटम में एक कटआउट देखा जा सकता है, जो माइक्रोफोन होल हो सकता है। एक्सपीरिया Ace 2 के रेंडर्स और कुछ स्पेसिफिकेशन्स के अलावा फिलहाल ज्यादा जानकारी बाहर नहीं आई है। हालांकि, माना जा रहा है कि यह 2019 में लॉन्च हुए एक्सपीरिया Ace का अपग्रेडेड वर्जन हो सकता हैं। फिलहाल आइए जानते हैं इस फोन के 2019 वाले वेरियंट में क्या फीचर और स्पेसिफिकेशन मिलते हैं।

सोनी एक्सपीरिया Ace के फीचर और स्पेसिफिकेशन्स:फोन में 1080×2160 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 5 इंच का फुल एचडी+ ट्राइल्यूमिनस एलसीडी पैनल दिया गया है। फोन का आस्पेक्ट रेशियो 18:9 है। 4जीबी रैम और 64जीबी के इंटरनल स्टोरेज के साथ आने वाले इस फोन में प्रोसेसर के तौर पर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 630 चिपसेट दिया गया है। फोटोग्राफी के लिए फोन के रियर में 12 मेगापिक्सल और फ्रंट में सेल्फी के लिए 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। डस्ट और वॉटरप्रूफ रेटिंग के साथ आने वाले इस फोन में 2700mAh की बैटरी दी गई है।