अनुराग कश्यप की बेटी आलिया ने शेयर की अंडर गारमेंट्स में अपनी तस्वीर

0
676

मुंबई। निर्देशक अनुराग कश्यप की बेटी आलिया कश्यप इस वक्त सुर्खियों में छाई हैं। वजह है आलिया कश्यप की स्टनिंग तस्वीर जो उन्होंने इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर डाली है। आलिया कश्यप की इस तस्वीर ने सोशल मीडिया पर धमाका कर दिया है।

आलिया ने फिल्मों में एंट्री भले न की हो, लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। आलिया ने जो लेटेस्ट तस्वीर शेयर की है, उसमें वह अपना अंडर गारमेंट्स दिखाती नजर आ रही हैं। आलिया की इस तस्वीर ने इंटरनेट पर तहलका मचा रखा है।

आलिया की इस तस्वीर पर उन्हें खूब जमकर कॉमेंट मिल रहे हैं। जहां कई लोगों ने उन्हें खूबसूरत बताया है, वहीं कुछ ने कहा है कि वह बॉलिवुड के लिए रेडी हैं। वहीं एक ने लिखा है- आप एक इंडियन महिला हैं और इस तरह से दिखाना शोभा नहीं देता मैडम।

हालांकि, बता दें कि आलिया की यह ऐसी पहली तस्वीर नहीं है। इससे पहले भी वह लॉन्जरी में अपनी तस्वीरें पोस्ट कर चुकी हैं। अपने बोल्ड अंदाज को लेकर आलिया कश्यप अक्सर ही सुर्खियों में छाई रहती हैं। आलिया की बॉलिवुड में कई स्टार किड्स से काफी अच्छी दोस्ती है। जान्हवी कपूर की छोटी बहन खुशी से वह काफी क्लोज़ हैं।

बता दें कि आलिया कश्यप अनुराग कश्यप और उनकी पहली पत्नी आरती बजाज की बेटी हैं। अनुराग और आरती का तलाक साल 2009 में हो गया था। आलिया के बॉलिवुड में आने के सवाल पर अनुराग ने पिछले दिनों के इंटरव्यू में कहा था कि वह यंग हैं और अपना फैसला खुद ले सकती हैं। हालांकि, इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा था कि आलिया को भी इंडस्ट्री में आने के लिए संघर्ष करना होगा।